हत्यारोपित आशीष मिश्र को डेंगू की पुष्टि, पैनल ने शुरू किया इलाज

डेंगू की पुष्टि के बाद मुख्य आरोपित आशीष मिश्र जिला अस्पताल में भर्ती

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 10:26 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 10:26 PM (IST)
हत्यारोपित आशीष मिश्र को डेंगू की पुष्टि, पैनल ने शुरू किया इलाज
हत्यारोपित आशीष मिश्र को डेंगू की पुष्टि, पैनल ने शुरू किया इलाज

लखीमपुर : गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र की लखनऊ से जांच रिपोर्ट आ गई है। आशीष डेंगू पाजिटिव है और शुगर भी बढ़ी है। उसको रविवार को जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

कार्यवाहक सीएमएस डा. संतोष मिश्रा के मुताबिक आशीष की शुगर 160 के सापेक्ष 202 है और उसे डेंगू भी है। प्लेटलेट्स काफी कम है। इतना ही नहीं कारागार में जिन कैदियों के साथ आशीष बंद था, उनकी भी जांच होगी और एंटी लार्वा का छिड़काव जेल में भी कराया जाएगा। इस समय आशीष को इमरजेंसी वार्ड के ऊपर तीसरी मंजिल पर बने सेफ हाउस में रखा गया है। बाहर पुलिस का सख्त पहरा है। अंदर जाने की मनाही है। एक अटेंडेंट और एक परिवारजन को ही अंदर जाने की इजाजत है।

डाक्टर के मुताबिक डेंगू एक हफ्ते में ठीक होता है। आशीष को लगभग तीन दिन से ज्यादा हो चुका है। जब तक दूसरी जांच रिपोर्ट नहीं आ जाती, तब तक आशीष को जिला अस्पताल में भर्ती रखा जाएगा। इस दौरान जिला अस्पताल के पूरे परिसर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

----------

पैनल में शामिल तीन डाक्टर

डा. संतोष मिश्रा के मुताबिक जिला अस्पताल के तीनों वरिष्ठ फिजीशयन को आशीष के स्वास्थ्य परीक्षण पैनल में रखा गया है। इनमें डा. आरएस माधौरिया, डा. राजकुमार तथा डा. आइके रामचंदानी शामिल हैं, जो नियमित रूप से स्वास्थ्य परीक्षण कर प्रतिदिन की रिपोर्ट तैयार करते हैं। आशीष को बुखार, खांसी, बदन दर्द की शिकायत नहीं मिली है।

chat bot
आपका साथी