छात्र सभा के पदाधिकारियों ने लगाई चौपाल

नगर, निर्मल आश्रम आदि मुहल्ले में बैठक किया। चौपाल लगाकर उत्तर प्रदेश व केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत कराया। मजदूरसभा के जिला उपाध्यक्ष आनंद पटेल ने कहां कि भाजपा सरकार का उद्देश्य पिछड़ों को आरक्षण देना नहीं बल्कि आरक्षण का बंटवारा कर पिछड़ी जातियों को आपस में लड़ाना है। उन्हें गुमराह करना तथा पिछड़ों की ताकत को कमजोर करना है। संजय वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार के लोग सुनियोजित ढंग से पिछड़े वर्गों के समान नौकरी और आरक्षण पर लगातार हमला कर रहे हैं। पिछड़ा वर्ग को मिलने वाले आरक्षण में परिवर्तन कर तथा रोस्टर प्रणाली में बदलाव कर पिछड़े वर्गों को आरक्षण को समाप्त करने की साजिश है। पिछले दो वर्षों में भाजपा राज में देश की शिक्षा संस्थानओं, विश्वविद्यालयों, मेडिकल व इंजीनिय¨रग कालेजों में यूजीसी के रोस्टर के बदलाव के कारण आरक्षित पदों पर सामान्य वर्ग के लोगों को नौकरी दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 10:30 PM (IST)
छात्र सभा के पदाधिकारियों ने लगाई चौपाल
छात्र सभा के पदाधिकारियों ने लगाई चौपाल

लखीमपुर: समाजवादी विकास विजन एवं सामाजिक न्याय पखवारा के तहत समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने नेतृत्व में विधानसभा लखीमपुर की ग्रामसभा सैधरी, फतेहपुर, प्रकाशनगर, निर्मल आश्रम आदि मुहल्ले में बैठक किया। चौपाल लगाकर उत्तर प्रदेश व केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों से अवगत कराया।

मजदूरसभा के जिला उपाध्यक्ष आनंद पटेल ने कहां कि भाजपा सरकार का उद्देश्य पिछड़ों को आरक्षण देना नहीं बल्कि आरक्षण का बंटवारा कर पिछड़ी जातियों को आपस में लड़ाना है। उन्हें गुमराह करना तथा पिछड़ों की ताकत को कमजोर करना है।

संजय वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार के लोग सुनियोजित ढंग से पिछड़े वर्गों के समान नौकरी और आरक्षण पर लगातार हमला कर रहे हैं। पिछड़ा वर्ग को मिलने वाले आरक्षण में परिवर्तन कर तथा रोस्टर प्रणाली में बदलाव कर पिछड़े वर्गों को आरक्षण को समाप्त करने की साजिश है। पिछले दो वर्षों में भाजपा राज में देश की शिक्षा संस्थानों, विश्वविद्यालयों, मेडिकल व इंजीनिय¨रग कालेजों में यूजीसी के रोस्टर के बदलाव के कारण आरक्षित पदों पर सामान्य वर्ग के लोगों को नौकरी दी गई है।

chat bot
आपका साथी