डीएम की गाड़ी से बच्ची घायल

सुंदरवल रोड पर दाउदपुर चौराहे पर डीएम की गाड़ी से तीन वर्षीय बालिका आयत घायल हो गइ्र।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 10:35 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 10:35 PM (IST)
डीएम की गाड़ी से बच्ची घायल
डीएम की गाड़ी से बच्ची घायल

लखीमपुर : सुंदरवल रोड पर दाउदपुर चौराहे पर डीएम की गाड़ी से तीन वर्षीय बालिका आयत के टकरा जाने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे जिला अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है।

पलिया से लौट रहे डीएम डॉ. अरविद चौरसिया की गाड़ी से दाउदपुर चौराहे पर तीन वर्ष की बच्ची आयत टकरा गई। आयत के पिता मेराज अली ने बताया कि चौराहे पर डीएम की कार के सामने बछड़ा आ गया जिसे बचाने के चक्कर में उनकी गाड़ी के आगे आयत आ गई और वह घायल हो गई उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर डीएम डॉ. अरविद चौरसिया ने बताया कि वे पलिया से निरीक्षण कर के लौट रहे थे, तभी दाउदपुर के पास बच्ची उनकी गाड़ी से टकरा गई। उसे जिला अस्पताल लाया गया सीटी स्कैन सहित जरूरी उपचार कराया गया है। अब वह खतरे से बाहर है। बच्ची के परिवार जन भी आए हुए हैं जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

ट्रैक्टर-ट्राली ने मारी ठेलिया में टक्कर, दो किशोर घायल ग्राम नंदापुर गांव का 12 वर्षीय बालक करन सब्जी बेचने के लिए ठेलिया पर रेहरिया की ओर सड़क के किनारे नीचे जा रहा था। ठेलिया पर अरुण का भाई शिवम भी बैठा था। गोला रोड स्थित सरदार जी पैलेस के सामने धान से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने पीछे से टक्कर मार दी। जिससे करन का पैर कट गया तथा शिवम को भी गंभीर चोटें आईं हैं। लोगों ने चौकी पुलिस को सूचना दी। घायल करन को मोहम्मदी सीएचसी ले जाया गया। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत के चलते लखीमपुर रेफर कर दिया है। करन के परिवार में मां मीना देवी (30), तीन भाई शिवम (15), अर्जुन (10) व रामशंकर (7) हैं। परिवार के पास सिर्फ चार बीघा जमीन के चलते नाबालिक बच्चे सब्जी बेचकर घर परिवार चलाते हैं।

chat bot
आपका साथी