पूरी नहीं हुई फेंसिग, काऊ कैचर का पता नहीं

जिससे रात में यात्रियों को किसी तरह की असुविधा न हो। फिर भी रेलवे स्टेशन पर अभी बहुत कमियां रह गई है पश्चिमी छोर पर प्लेटफार्म से लगी हुई जहां फेंसिग पूरी नहीं कराई जा सकी हैवहीं बड़ी लाइन रेलवे स्टेशनों पर लगाया जाने वाला काऊ कैचर अभी नहीं लग सका हैजिससे गाय इत्यादि यहां न आ सकें सके। रेलवे कॉलोनी से लगी हुई बाड़ भी अभी पूरी नहीं हो सकी है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Aug 2019 10:51 PM (IST) Updated:Sat, 03 Aug 2019 10:51 PM (IST)
पूरी नहीं हुई फेंसिग, काऊ कैचर का पता नहीं
पूरी नहीं हुई फेंसिग, काऊ कैचर का पता नहीं

लखीमपुर: रेलवे प्लेटफार्म बनकर तैयार है, लेकिन इसके पश्चिमी छोर पर बाड़ अभी नहीं बन पाई है। काऊ कैचर का तो दूर-दूर तक पता नहीं है। रेलगाड़ी आने में अभी चार दिन रह गए हैं। ऐसे में प्लेटफार्म पर अगर कोई जानवर आ जाए तो उसे कैसे रोका जाएगा। इसकी कोई तैयारी अभी रेलवे ने नहीं की है। ऐसा नहीं कि रेलवे इस बारे में मुस्तैद नहीं युद्ध स्तर पर काम चल रहा है रेलवे स्टेशन के सामने के परिसर में जहां डामर से रोड बनाई जा रही है।दोनों मुख्य द्वारों को यात्रियों के लिए तैयार किया जा रहा है।

इसके अलावा हाई मास्ट लाइट लगाई जा चुकी है। जिससे रात में यात्रियों को किसी तरह की असुविधा न हो। फिर भी रेलवे स्टेशन पर अभी बहुत कमियां रह गई है, पश्चिमी छोर पर प्लेटफार्म से लगी हुई जहां फैंसिग पूरी नहीं कराई जा सकी है,वहीं बड़ी लाइन रेलवे स्टेशनों पर लगाया जाने वाला काऊ कैचर अभी नहीं लग सका है,जिससे गाय इत्यादि यहां न आ सकें सके। रेलवे कॉलोनी से लगी हुई बाड़ भी अभी पूरी नहीं हो सकी है। रेलवे प्लेटफार्म पर टिकट विडो के पास अभी तक रेलवे स्टेशनों की सूची भी ना लगाए जाने से यात्रियों को इस बात की सूचना भी मिल पाने में दिक्कतें होंगी की रेल गाड़ियों का ठहराव कहां-कहां तक है हालांकि फिर बाद में सिर्फ दो रेलगाड़ियां ही चलेंगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी