मैलानी- नानपारा रेलमार्ग बंद करने के विरोध में 14 को पूर्णबंदी

करते तो कोई समाधान निकल सकता था। बैठक में बताया गया कि मैलानी पलिया भीरा तिकुनियां के व्यापारी भी 14 फरवरी को मैलानी पहुंचकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे। 14 फरवरी को लगने वाले साप्ताहिक बाजार की बंदी का एलान भी नागरिकों ने किया है। बैठक के नागरिकों ने नगर में जुलूस निकालकर नारेबाजी की और 14 फरवरी के विरोध प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Feb 2020 09:59 PM (IST) Updated:Thu, 13 Feb 2020 06:10 AM (IST)
मैलानी- नानपारा रेलमार्ग बंद करने के विरोध में 14 को पूर्णबंदी
मैलानी- नानपारा रेलमार्ग बंद करने के विरोध में 14 को पूर्णबंदी

लखीमपुर: मैलानी- नानपारा के मध्य रेल यातायात बंद करने के विरोध में क्षेत्रीय नागरिकों एवं संगठनों की बैठक में 14 फरवरी को पूर्ण बाजारबंदी करने के साथ ही रेल नहीं तो वोट नहीं का नारा दिया है। 14 फरवरी को काली पट्टी बांधकर विरोध करने का निर्णय लिया गया है।

आर्य समाज धर्मशाला में आयोजित बैठक में रेल प्रशासन द्वारा आनन-फानन में मैलानी-नानपारा रेल प्रखंड को बंद करने पर हैरत व्यक्त करते हुए नागरिकों ने कहा कि यदि राजनीतिक दल रेलवे के इस निर्णय का विरोध करते तो कोई समाधान निकल सकता था। बैठक में बताया गया कि मैलानी, पलिया, भीरा तिकुनियां के व्यापारी भी 14 फरवरी को मैलानी पहुंचकर अपना विरोध दर्ज कराएंगे। 14 फरवरी को लगने वाले साप्ताहिक बाजार की बंदी का एलान भी नागरिकों ने किया है। बैठक के नागरिकों ने नगर में जुलूस निकालकर नारेबाजी की और 14 फरवरी के विरोध प्रदर्शन को सफल बनाने की अपील की। बैठक में अमित अरोरा, गोपाल सिघल, अशोक अरोरा, करनवीर वालिया सभासद यूसुफ, रामाशंकर, राजू खान सहित तमाम नागरिक एवं व्यापारी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी