जाम में फंसी एंबुलेंस तो गुस्से में आ गए विधायक

सदर विधायक ने यह नजारा देखा तो उनका पारा चढ़ गया। पड़ोस में पहुंचने के बाद विधायक ने अपनी गाड़ी रूकवाई और पैदल ही बस स्टैंड के सामने पहुंच गए। उन्होंने नाराजगी जताते हुए पहले एंबुलेंस को जाम से निकलवाया। इसके बाद सदर विधायक डिवाइडर पर बैठ गए। विधायक को डिवाइडर पर बैठते देख वहां लोगों की

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 10:24 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 10:24 PM (IST)
जाम में फंसी एंबुलेंस तो गुस्से में आ गए विधायक
जाम में फंसी एंबुलेंस तो गुस्से में आ गए विधायक

लखीमपुर: रोडवेज बस की जाम में एंबुलेंस के फंसे होने का नजारा देख सदर विधायक योगेश वर्मा से रहा न गया। देर रात रोडवेज बस स्टैंड के पास वह अपनी स्कार्पियों से उतर पड़े और हंगामा किया दिया। विधायक सड़क के बीचोबीच बने डिवाइडर पर बैठ गए और उन्होंने रोडवेज के पास अक्सर जाम लगने की समस्या के लिए बसों को जिम्मेदार ठहराया।

सदर विधायक के डिवाइडर पर बैठकर प्रशासन को कोसने की खबर फैलते ही अधिकारियों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में एसडीएम अरूण कुमार ¨सह और सीओ सिटी आरके वर्मा मौके पर पहुंचे, जिन्हें सदर विधायक ने सड़क पर खड़े चौपहिया वाहनों का चालान व उन्हें सीज करने का निर्देश दिया।

हुआ यूं कि रात करीब साढ़े दस बजे सदर विधायक योगेश वर्मा एक राजनीतिक कार्यक्रम से लौट रहे थे। हीरालाल धर्मशाला के पास उनकी गाड़ी के पीछे से आ रही एंबुलेंस से हार्न बजाया तो एंबुलेंस को साइड दे दी लेकिन, एंबुलेंस जब रोडवेज बस स्टैंड के पास पहुंची तो सामने सड़क पर एक बस खड़ी थी, जिसके कारण एंबुलेंस को भी रास्ता नहीं मिला। पीछे से आ रहे सदर विधायक ने यह नजारा देखा तो उनका पारा चढ़ गया। पड़ोस में पहुंचने के बाद विधायक ने अपनी गाड़ी रुकवाई और पैदल ही बस स्टैंड के सामने पहुंच गए। उन्होंने नाराजगी जताते हुए पहले एंबुलेंस को जाम से निकलवाया। इसके बाद सदर विधायक डिवाइडर पर बैठ गए। विधायक को डिवाइडर पर बैठते देख वहां लोगों की भीड़ लग गई। मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर को उन्होंने कार्रवाई के लिए निर्देशित किया।

chat bot
आपका साथी