तेंदुए के हमले में महिला समेत चार जख्मी

गन्ने के खेत में छिपे तेंदुए के हमले में महिला सहित चार लोग जख्मी हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 09:44 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 09:44 PM (IST)
तेंदुए के हमले में महिला समेत चार जख्मी
तेंदुए के हमले में महिला समेत चार जख्मी

लखीमपुर : गन्ने के खेत में छिपे तेंदुए के हमले में महिला सहित चार लोग जख्मी हो गए। तीन युवकों को हल्की खरोंच आई है।

मामला संपूर्णानगर वन रेंज के अंतर्गत पड़ोसी जिला पीलीभीत के थाना हजारा का है। गांव राहुल नगर निवासी बगनी देवी शारदा विद्या मंदिर के सामने गन्ने के खेत में घास काटने के लिए गई थी। निकट के खेत में रोहित कुमार, प्रिस कुमार व राजेश गन्ने के खेत की गुड़ाई कर रहे थे। घास काटने के दौरान तेंदुए ने बगनी देवी पर हमला बोल दिया। शोर सुनकर तीनों युवक बचाने पहुंचे और जोर से शोर मचाया तो तेंदुआ उनपर हमलावर हो गया। हमले में चारों जख्मी हो गए। हालांकि युवकों को तेंदुए के नाखून की खरोंच ही लगी है। तेंदुआ गन्ने के खेत में भाग निकला। सूचना पर कबीरगंज बीट के फॉरेस्टर अरुण कुमार स्टाफ सहित पहुचे। वन कर्मियों ने पग चिन्ह देखकर तेंदुआ होने की पुष्टि की है।

चीतल के शिकार में दो वांछित गिरफ्तार चीतल के शिकार में वांछित चार सगे भाइयों में से दो आरोपितों को गंगापुर गांव के निकट नहर के पास से गिरफ्तार किया गया है। मैलानी पुलिस ने आरोपित काशीराम व धर्मेंद्र को पकड़ा है।

कुछ दिनों पहले चौकी बांकेगंज के अंतर्गत गांव गंगापुर निवासी चारो भाई जंगल से चीतल का शिकार कर अपने घर लाए थे। छापेमारी में चीतल का मांस, सिर, टांग सहित शिकार में प्रयोग किए गए चाकू, छुरी, कारतूस आदि बरामद हुआ था। साथ ही शिकार में प्रयोग की गई दो बाइकें बरामद की थी। आरोपितों पर मुकदमा दर्ज हुआ था। मैलानी इंस्पेक्टर चंद्रभान यादव ने बताया कि काशीराम व धर्मेंद्र को गंगापुर के निकट नहर के पास से पकड़ा है।

chat bot
आपका साथी