महिला की गला दबाकर हत्या

लखीमपुर नीमगांव थाना क्षेत्र में रोशननगर भट्ठे के पास सोमवार सुबह एक महिला का शव बरामद हुआ है। खबर फैलते ही आसपास के तमाम लोग वहां पहुंच गए लेकिन मौके पर शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। दोपहर में शव की शिनाख्त हुई और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 20 May 2019 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 06:26 AM (IST)
महिला की गला दबाकर हत्या
महिला की गला दबाकर हत्या

लखीमपुर : नीमगांव थाना क्षेत्र में रोशननगर भट्ठे के पास सोमवार सुबह एक महिला का शव बरामद हुआ है। खबर फैलते ही आसपास के तमाम लोग वहां पहुंच गए, लेकिन मौके पर शव की शिनाख्त नहीं हो सकी। दोपहर में शव की शिनाख्त हुई और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में महिला की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई है।

सोमवार सुबह सिकंद्राबाद से लखीमपुर रोड पर रोशननगर भट्ठे के पास चकरोड के किनारे ग्रामीणों ने एक 25-30 साल की एक महिला का शव संदिग्ध हालातों में पड़ा देखा। खबर फैलते ही आसपास के गांवों के सैकड़ों लोग मौके पर पहुंच गए। इस बीच नीमगांव पुलिस भी वहां पहुंची और शव की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन मौके पर शव की पहचान नहीं हो सकी है। महिला के हाथ पर संजय, किरन लिखा था। जिससे महिला का नाम किरन होने की संभावना जताई गई और बाद उसी के आधार पर महिला की शिनाख्त थाना फरधान क्षेत्र के ग्राम रतसिया निवासी संजय की पत्नी किरन के रूप में हुई। शाम को किरन के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई, जिसमें उसकी गला दबाकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया। उसके शरीर पर चोटों के अन्य निशान भी मिले हैं। फिलहाल अभी घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी