वैश्य समाज की बेटी के मिसेज एशिया चुने जाने पर खुशी की लहर

लखीमपुर वैश्य समाज की बेटी को कैलिफोर्निया में मिसेज एशिया का खिताब मिलने पर

By JagranEdited By: Publish:Mon, 29 Nov 2021 12:05 AM (IST) Updated:Mon, 29 Nov 2021 12:05 AM (IST)
वैश्य समाज की बेटी के मिसेज एशिया चुने जाने पर खुशी की लहर
वैश्य समाज की बेटी के मिसेज एशिया चुने जाने पर खुशी की लहर

लखीमपुर : वैश्य समाज की बेटी को कैलिफोर्निया में मिसेज एशिया का खिताब मिलने पर गोला में भी हर्ष व्याप्त है। समाज के लोगों ने बैठक कर समाज की बेटी को मिली इस कामयाबी पर खुशी जाहिर की है। तय किया गया है कि भारत आने पर समाज की इस बेटी को सम्मानित किया जाएगा।

उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले के किच्छा की अमेरिका में कार्यरत मीनू गुप्ता को कैलिफोर्निया में आयोजित एशियाई सौंदर्य प्रतियोगिता में मिसेज एशिया चुने जाने पर बधाई दी गई। अखिल भारतीय वैश्य एकता परिषद की बैठक कार्यवाहक अध्यक्ष शिवगोपाल गुप्ता की अध्यक्षता में उन्हीं के आवास पर हुई। लोकेश कुमार गुप्त ने बताया कि किच्छा चीनी मिल में सेल्स इंचार्ज पद से सेवानिवृत्त हुए ख्याति प्राप्त खिलाड़ी कौशल गुप्ता की बेटी अमेरिका के वाशिगटन में माइक्रोसाफ्ट कंपनी में एक्सबाक्स की बिजनेस लीड पद पर है।

एशियाई सौंदर्य प्रतियोगिता में उन्हें एशिया के 150 देशों की 200 प्रतिभाओं के बीच में मिसेज एशिया चुना गया। मीनू को दो अन्य बेस्ट अवार्ड नाइट गाउन, वेस्ट डेलीगेट भी दिया गया। बैठक में सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया गया कि देश और वैश्य समुदाय को गौरवान्वित करने वाली मीनू गुप्ता को भारत आने पर परिषद सम्मानित करेगी। इस मौके पर महामंत्री मुकेश राठी, कोषाध्यक्ष मनोज गुप्ता, महेश पटवारी, सुनील गुप्ता, आशीष गुप्ता, राजीव गुप्ता, प्रभात गुप्ता, रामचंद्र गुप्त सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे। ------------

प्रतियोगिताओं का आयोजन आज

बेहजम: सोमवार को कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के प्रांगण में एथलेटिक्स, वालीबाल, कुश्ती, कबड्डी एवं भारोत्तोलन के प्रतिभागियों द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया जाएगा। विकास खंड स्तर पर प्रथम स्थान पर विजयी टीम को जिला स्तर पर प्रतिभाग करने का मौका मिलेगा। वहीं जिला स्तर पर जीते खिलाड़ी को मंडल स्तर पर प्रतिभाग करने का मौका मिलेगा।

chat bot
आपका साथी