अचानक लगी आग से कई घर जलकर राख

थाना मैलानी की पुलिस चौकी कुकरा के अंतर्गत ग्राम मोहलिया में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 10:28 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 10:28 PM (IST)
अचानक लगी आग से कई घर जलकर राख
अचानक लगी आग से कई घर जलकर राख

लखीमपुर : थाना मैलानी की पुलिस चौकी कुकरा के अंतर्गत ग्राम मोहलिया में अज्ञात कारणों के चलते आग लगने से नौ घर जलकर राख हो गए।

ग्राम पंचायत खंजनपुर के मजरा मोहलिया में शुक्रवार शाम पांच बजे अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग बांकेलाल के घर से लगी, जिसमें पड़ोस में अरविद, सुभाष, अश्वनी, अनिल, बाबूराम, ओमप्रकाश, रामचंद्र, राजीव व विपिन आदि के घर जलकर राख हो गए। ग्रामीणों ने स्प्रे करने वाली मशीनों से आग को बुझाया। जब आग बुझ गई, तब अग्निशमन विभाग की गाड़ी पहुंची। मौके पर कुकरा चौकी इंचार्ज दिनेश सिंह भी अपने दल-बल के साथ पहुंच गए थे। क्षेत्रीय लेखपाल ने भी मौके पर पहुंचकर आग से जले घरों की सूची बनाई।

नीमगांव थाना क्षेत्र के बेहजम चौकी के गांव बहादुरापुर में अज्ञात कारणों से लगी आग से कई घर राख।

बहादुरापुर गांव में शुक्रवार को गांव के दुलारे पुत्र भैलू के घर अचानक आग भड़की। जिससे जब तक गांव वाले मौके पर पहुंचे, तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग में रामस्वरूप, सेठ, गौतम और नेता गौतम के घरों में रखा जरूरी सामान, राशन बर्तन और कपड़े सहित बिस्तर आदि सामान जलकर राख हो गया । गांव के रामस्वरूप की बहू रजनी भी आगजनी में गंभीर रूप से झुलस गई। जिसे गांव में प्राथमिक उपचार कराया गया। वहीं दुलारे के लड़के की शादी भी इसी अप्रैल माह में होनी थी, घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। गांव वालों की सूचना पर जिला मुख्यालय से फायर ब्रिगेड टीम व ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया जा सका। युवक का शव बरामद गोलागोकर्णनाथ थाना क्षेत्र के गोला से कुकरा गए जंगल मार्ग पर ग्राम कोंधवा के निकट एक पेड़ से युवक का शव लटकता बरामद हुआ। एसआइ विजय शुक्ला ने बताया कि पेड़ से लगभग 22 वर्षीय युवक का शव लटकता पाया गया। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।्र

chat bot
आपका साथी