दिवंगत पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि देने पहुंचे कई पार्टियों के नेता

त्रिकोलिया गांव में तेरहवीं संस्कार कार्यक्रम में पहुंचे कई दलों व संगठनों के लोग। पीड़ित परिवार के संघर्ष में साथ देने का आश्वासन दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Sep 2020 10:26 PM (IST) Updated:Sat, 19 Sep 2020 10:26 PM (IST)
दिवंगत पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि देने पहुंचे कई पार्टियों के नेता
दिवंगत पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि देने पहुंचे कई पार्टियों के नेता

लखीमपुर : दिवंगत पूर्व विधायक निरवेंद्र कुमार मिश्रा उर्फ मुन्ना का तेरहवीं संस्कार कार्यक्रम शनिवार को उनके गांव त्रिकोलिया में हुआ। इसमें कई दलों एवं संगठनों के नेताओं ने पहुंचकर पूर्व विधायक को श्रद्धांजलि अर्पित की। नेताओं ने पूर्व विधायक को न्याय दिलाने के लिए उनके परिवार द्वारा दिए जा रहे धरने का समर्थन किया।

सपा नेता व पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा और बसपा के पूर्व मंत्री नकुल दुबे के पहुंचने पर गांव सहित मुख्य मार्ग पर बड़ी संख्या में पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया। पूर्व मंत्री दुबे ने कहा कि बसपा पीड़ित परिवार के साथ है। पीड़ित परिवार के धरने को गांव से जिले तक ले जाएंगे। अगर फिर भी न्याय नहीं मिला तो लखनऊ तक पहुंचेंगे। दुबे ने पूर्व विधायक मुन्ना की पत्नी से भेंट की। उन्हें बंद लिफाफे में कुछ सौंपा। बेटे संजीव की बसपा सुप्रीमो मायावती से फोन पर बात भी कराई। बसपा नेता मोहन बाजपेई ने कहा कि इस सरकार में जंगलराज है।

सपा के पूर्व मंत्री अभिषेक मिश्रा ने कहां कि पीड़ित परिवार की न्याय की लड़ाई को आगे तक ले जाएंगे। पार्टी इनकी हरसंभव मदद करेगी। ब्राह्मणों पर हो रहे अत्याचारों के विरोध में सपा संघर्ष करेगी। इसके अलावा कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रहलाद पटेल, प्रदेश सचिव सैफ अली नकवी, पोल खोल पार्टी के संस्थापक नरेश भदौरिया, अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम बाबू मिश्र, प्रदेश मीडिया प्रभारी आनंदपाल मिश्र, बसपा के पूर्व विधायक रामचरण शुक्ला, सपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के महासचिव नरेश यादव, महिला प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनीता यादव, फुरकान अंसारी सहित बड़ी संख्या में स्थानीय नेता भी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी