विवाद में समझौता कराने वाले ग्रामीण को मारी गोली

गांव दुलही में शनिवार देर शाम 100 रुपये के लेनदेन को लेकर दो लोगों के बीच हुए विवाद के दौरान समझौता करा रहे ग्रामीण को गोली मार दी गई।

JagranSun, 01 Aug 2021 10:57 PM (IST)
विवाद में समझौता कराने वाले ग्रामीण को मारी गोली

लखीमपुर : गांव दुलही में शनिवार देर शाम 100 रुपये के लेनदेन को लेकर दो लोगों के बीच हुए विवाद के दौरान समझौता करा रहे ग्रामीण को गोली मार दी गई। गोली युवक के पेट में लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए लखीमपुर भेजवाया, जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया है।

शनिवार देर शाम दुलही गांव निवासी मोनू मौर्य साथी अरविद मौर्य के साथ घर से निकला था। पास में ही कपिल की चाय की दुकान पर अरविद मौर्य से गांव के ही अवधेश मौर्य ने 100 रुपये के लेनदेन को लेकर अपशब्द कहे, फिर हाथापाई शुरू हो गई। इस दौरान मोनू मौर्य दोनों के बीच समझौता कराने लगा। तभी अवधेश ने मोनू पर 315 बोर के तमंचे से फायर झोंक दिया। फायर मोनू के पेट में लगी और वह बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित तमंचा लहराते हुए मौके से भाग गया, जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद देर रात गिरफ्तार कर लिया।

निघासन कोतवाली निरीक्षक डीके सिंह ने बताया है कि हमलावर अवधेश अपराधी है, जिसपर हत्या समेत अन्य मुकदमे दर्ज हैं। घायल मोनू का लखनऊ में इलाज चल रहा है। उसकी हालत अभी स्थिर है। आटो चालक के हाथ पैर बांधकर नहर में फेंका पुलिस चौकी से एक किलोमीटर दूर आटो चालक को अज्ञात व्यक्ति ने हाथ, पैर, गर्दन को रस्सी से बांधकर शारदा नहर में फेंक दिया। किसी तरह चालक नहर से बाहर निकला और लोगों को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे ढखेरवा चौकी के सिपाहियों ने चालक को आटो सहित निघासन कोतवाली पहुंचाया।

घटना ढखेरवा चौकी से एक किलोमीटर दूर ढखेरवा लखीमपुर मार्ग पर वर्मा फिलिग सेंटर के पास की है। कोतवाली निघासन के गांव दुर्गापुरवा निवासी मो. फईम पुत्र रईस निघासन में आटो चलाता है। रविवार अज्ञात व्यक्ति ने निघासन में यह कहकर आटो बुक कर लिया कि ढखेरवा से केले लाना है। आटो चालक के साथ ही आए अनजान व्यक्ति ने ढखेरवा में लखीमपुर रोड पर पेट्रोल पंप के पास नहर पटरी पर आटो खड़ा करा दिया और आटो चालक फईम के हाथ, पैर व गर्दन रस्सी से बांधकर शारदा नहर में फेंक दिया। आटो चालक किसी हिकमत से नहर से बाहर निकल आया और सड़क पर आकर लोगों से आपबीती बताई। लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.