चुनावी रंजिश में घर में घुसकर महिला की पिटाई, केस दर्ज

चुनावी रंजिश को लेकर दो लोगों ने नशे की हालत में एक महिला के घर में घुसकर अपशब्द कहकर लात घूसों से मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 11:07 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 11:07 PM (IST)
चुनावी रंजिश में घर में घुसकर महिला की पिटाई, केस दर्ज
चुनावी रंजिश में घर में घुसकर महिला की पिटाई, केस दर्ज

लखीमपुर: चुनावी रंजिश को लेकर दो लोगों ने नशे की हालत में एक महिला के घर में घुसकर अपशब्द कहकर लात घूसों से मारपीट की। पीड़िता के पति की तहरीर पर पुलिस ने दोनों आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम ढकिया भाऊ निवासी अमरजीत ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि 21 अप्रैल की दोपहर लगभग 12 बजे वह अपने खेत पर गन्ने का बीज बना रहा था। उसकी पत्नी रामगुनी व पिता रामभजन घर पर थे। आरोप है कि तभी ग्राम भोगियापुर के विपिन व रामरतन नशे की हालत में उसके घर घुस आए और घर में मौजूद पत्नी रामगुनी से चुनावी रंजिश को लेकर अपशब्द कहने लगे। मना करने पर उसे लात घूसों से काफी मारा पीटा। पिता रामभजन के आ जाने पर उक्त दोनों आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए घर से भाग गए। पुलिस ने उक्त दोनों आरोपितों के विरुद्ध केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

दो पक्षों में मारपीट, एक घायल थाना क्षेत्र के हरदासपुर गांव में बुधवार की रात चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। मारपीट के दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए सीएचसी खमरिया भेजा। हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

क्षेत्र के हरदासपुर निवासी सोहन का आरोप है कि गांव के ओमप्रकाश, साधू, सुशील, बैठू उर्फ रामनरेश व लक्ष्मण ने घर पर धावा बोलकर मारा पीटा जिससे सोहन घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सोहन को सीएचसी खमरिया भेजा। जहां से डॉक्टरों ने जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। खमरिया पुलिस चौकी प्रभारी कुलदीप ने बताया सोहन की तहरीर के आधार पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

चुनाव में बंटने जा रही अवैध शराब सहित चार गिरफ्तार मैलानी पुलिस ने पंचायत चुनाव में वितरित करने के लिए कार से ले जाई जा रही अवैध शराब सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार करके जेल भेजा है।

थाना निरीक्षक चन्द्रभान यादव ने बताया कि सूचना मिली थी कि शाहजहांपुर जिले में पंचायत चुनाव में मतदाताओ को बांटने के लिए बड़ी मात्रा में अवैध शराब को आल्टो कार से ले जाया जा रहा है। सड़क मार्ग पर चेकिग के दौरान कार में पांच गैलन में रखी 120 लीटर कच्ची शराब बरामद की। कार में सवार लोगो ने बताया कि शाहजहांपुर जिले के सिधौली क्षेत्र के ग्राम प्रधान पद का प्रत्याशी है। पकड़े गए आरोपित वीरेन्द्र कुमार, राजीव, हर सिंह हैं। आरोपित थाना मैलानी के ग्राम मक्कागंज से कार में शराब लोड करके जा रहे थे। पकड़ी गई कार पर प्रत्याशी का चुनाव प्रचार बैनर भी लगा है। पुलिस ने अवैध शराब, कार सहित चारों आरोपितों को आबकारी एक्ट के तहत जेल भेजा है।

chat bot
आपका साथी