बच्चों ने रैली निकाल किया मतदाताओं को जागरूक

च्चों ने बड़े ही उत्साह के साथ स्कूल चलो अभियान को सफल बनाने के लिए नारे लगाते हुए गांव की गलियों में भ्रमण कर सब पढ़े सब बढ़े प्रतिदिन स्कूल जाने के लिए जहां प्रेरित किया तो वही मतदाताओं को उनके वोट का अधिकार बताते हुए आने वाले लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की। रैली को संबोधित करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी राम तिलक वर्मा ने कहा कि सभी अभिभावक अपने -अपने बच्चों को प्रतिदिन स्कूल अवश्य भेजें। इस मौके पर न्याय पंचायत प्रभारी डीके राम राहुल वरिष्ठ शिक्षक राकेश प्रताप विश्वनाथ मौर्य धर्मेंद्र सिंह संतोष वर्मा प्रेम प्रकाश इजहार अहमद अर्चना शर्मा व नूरजहां समेत बड़ी तादाद में विभिन्न विद्यालयों से आए शिक्षक शिक्षिकाएं एवं अभिभावक मौजूद रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Apr 2019 10:18 PM (IST) Updated:Thu, 18 Apr 2019 10:18 PM (IST)
बच्चों ने रैली निकाल किया मतदाताओं को जागरूक
बच्चों ने रैली निकाल किया मतदाताओं को जागरूक

लखीमपुर: न्याय पंचायत लखाही परिषदीय विद्यालय के बच्चों ने गुरुवार सुबह स्कूल चलो अभियान एवं मतदाताओं को जागरूक करने के लिए एक संयुक्त रैली निकाली। रैली को खंड शिक्षा अधिकारी रामतिलक वर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

छात्र-छात्राओं के द्वारा निकाली गई रैली का उद्देश्य स्कूल चलो अभियान को सफल बनाने के लिए और लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए लोगों को प्रेरित करना तथा वोट के अधिकार के प्रति जागरूक करना रहा। बच्चों ने बड़े ही उत्साह के साथ स्कूल चलो अभियान को सफल बनाने के लिए नारे लगाते हुए गांव की गलियों में भ्रमण कर सब पढ़े सब बढ़े प्रतिदिन स्कूल जाने के लिए जहां प्रेरित किया तो वही मतदाताओं को उनके वोट का अधिकार बताते हुए आने वाले लोकसभा चुनाव में शत-प्रतिशत मतदान करने की अपील की। रैली को संबोधित करते हुए खंड शिक्षा अधिकारी राम तिलक वर्मा ने कहा कि सभी अभिभावक अपने -अपने बच्चों को प्रतिदिन स्कूल अवश्य भेजें। इस मौके पर न्याय पंचायत प्रभारी डीके राम राहुल, वरिष्ठ शिक्षक राकेश प्रताप, विश्वनाथ मौर्य, धर्मेंद्र सिंह, संतोष वर्मा, प्रेम प्रकाश, इजहार अहमद, अर्चना शर्मा व नूरजहां समेत बड़ी तादाद में विभिन्न विद्यालयों से आए शिक्षक शिक्षिकाएं एवं अभिभावक मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी