कोरोना से फिर आठ की मौत, 336 नए मरीज मिले

लखीमपुर कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा दिनों दिन तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। पिछले

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:48 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:48 PM (IST)
कोरोना से फिर आठ की मौत, 336 नए मरीज मिले
कोरोना से फिर आठ की मौत, 336 नए मरीज मिले

लखीमपुर: कोरोना मरीजों की मौत का आंकड़ा दिनों दिन तेजी के साथ बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे में जिले भर में आठ संक्रमित व्यक्तियों की मौत हो गई। जिससे मृतकों की संख्या बढ़कर 170 हो गई है। वहीं दूसरी ओर जिलेभर में 336 नए कोरोना मरीज मिले हैं। नए आंकड़े सामने आने के बाद जिले में 3527 एक्टिव मरीज हो गए हैं।

डीएम शैलेंद्र सिंह ने बताया कि लखनऊ लैब से कुल 656 रिपोर्ट आई है, जिसमें 207 पॉजिटिव व 449 निगेटिव है। अन्य लैब व एंटीजन से 131 पॉजिटिव पाए गए हैं। सबसे ज्यादा ब्लॉक लखीमपुर में 155 पॉजिटिव मिले हैं। इसी तरह नकहा में 10, फूलबेहड़ में 13, धौरहरा में 20, निघासन में दो, रमियाबेहड़ में पांच, बांकेगंज में नौ, पसगवां में 15, मितौली में 19, कुंभी में 54, पलिया में 10, बिजुआ में नौ, बेहजम में 12 तथा मोहम्मदी में पांच मरीज चिन्हित किए गए हैं।

स्टाफ के पॉजिटिव निकलने से बैंक बंद कस्बे की एक मात्र इंडियन बैंक के दो अफसरों के कोरोना पॉजिटिव निकलने से बैंक तीन दिनों से बंद चल रही है। जिससे इलाके में वित्तीय संकट की समस्या बन गई है। कोविड के चलते बैकों में लेन देन का समय पहले से कम किया जा चुका था। तीन दिनों तक बैंक के न खुलने से आने वाले ग्राहक मायूस होकर वापस लौट रहे हैं। उधर बैंक सूत्रों से पता चला है कि अन्य स्टाफ की कोरोना जांचे आनी बाकी हैं। यदि स्टाफ के और लोग पॉजिटिव निकलते हैं तो बैंक खुलने के रास्ते में दिक्कतें आ सकती हैं।(संसू) लॉकडाउन में भी खोल रहे दुकान

भीरा: लॉकडाउन में सभी दुकानें बंद हैं पर कुछ ऐसे भी मुनाफाखोर दुकानदार हैं जो लॉकडाउन को धता बता सामान बेचने में लगे हैं। एसबीआई जाने वाले मार्ग पर लागू लॉकडाउन में भी कुछ दुकानदार सैनिटाइजर तथा मास्क रखकर सामान बेचने में गुरेज नहीं कर रहे हैं। जिससे लोगों में संक्रमण फैलने की आशंका बढने लगी है। इस मामले में नागरिकों ने एसडीएम डॉ. अमरेश कुमार एवं पुलिस अधीक्षक से ध्यान देने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी