बाइक सवार की गर्दन बिजली के तार में फंसी, मौत

दोस्त की शादी का कार्ड बांटने जा रहे बाइक सवार की गर्दन तेज हवा के कारण गिरे बिजली के तारों में फंस गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 10:48 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 10:48 PM (IST)
बाइक सवार की गर्दन बिजली के तार में फंसी, मौत
बाइक सवार की गर्दन बिजली के तार में फंसी, मौत

लखीमपुर: दोस्त की शादी का कार्ड बांटने जा रहे बाइक सवार की गर्दन तेज हवा के कारण गिरे बिजली के तारों में फंस गई। झूल रहे तारों में बिजली न होने के बावजूद भी बाइक चालक बुरी तरह जख्मी हो गया। चुनाव के चलते सड़क पर पसरे सन्नाटे की वजह से काफी देर तक किसी को जानकारी न हो सकी। करीब आधे घंटे के बाद गुजरे राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने लोगों की मदद लेते हुए एंबुलेंस से उसे अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बाइक सवार की पहचान कराकर सूचना परिवारवालों को दी।

कस्बे के मुहल्ला परागी पुरवा निवासी महाजन लाल राजपूत (35) पुत्र भगौती प्रसाद जो कि सोमवार दोपहर बम्हनपुर शादी का कार्ड देने जा रहा था। बम्हनपुर से पहले ईंट भठ्ठा के निकट पहुंचते ही बिजली लाइन के तार से फंस गया और वहीं गिर गया। समय से किसी के न गुजरने की वजह से घटना की जानकारी होने में देर हुई। राहगीरों व पुलिस की मदद से सीएचसी पहुंचाया गया। पुलिस ने सीएचसी पहुंचे परिवारवालों से पूछताछ कर ली है।

कोतवाली निरीक्षक डीके सिंह ने बताया कि परिवार वाले अगर कोई कार्रवाई की मांग करेंगे तो उनकी मदद की जाएगी। वोट डालकर लौट रही महिला की मौत मतदान कर पैदल घर लौट रही देवरानी, जेठानी को अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। देवरानी की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि जेठानी गंभीर रूप से घायल हो गई।

ग्राम पंचायत बबौना के प्राथमिक विद्यालय में बने मतदान केंद्र पर मताधिकार का प्रयोग कर खुर्दा गांव निवासी सुनीता देवी पत्नी सुरेंद्र कुमार वर्मा जेठानी गीता वर्मा पत्नी वीरेंद्र कुमार वर्मा लौट रही थीं। पिपरिया मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से देवरानी सुनीता देवी व जेठानी गम्भीर रूप से घायल हो गई। दोनों को एम्बुलेंस के जरिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां डॉक्टर ने सुनीता देनी वर्मा को मृत घोषित कर दिया। वहीं जेठानी गीता वर्मा की हालत को गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिवारीजन घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए। प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो दो चौपहिया वाहनों की ओवरटेकिग को लेकर ये हादसा हुआ है। इसी तरह लखीमपुर मैगलगंज मार्ग पर कस्ता कस्बे के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से थाना क्षेत्र के गाजीपुर निवासी अनूप कुमार व गंगादेवी पत्नी मंगली प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए।

chat bot
आपका साथी