मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी

लखीमपुर जिले के कई थानों के दर्जनों मुकदमों में वांछित अंतरजनपदीय 25 हजार रुपये के इनामी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:05 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:05 PM (IST)
मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी
मुठभेड़ में पकड़ा गया 25 हजार का इनामी

लखीमपुर : जिले के कई थानों के दर्जनों मुकदमों में वांछित अंतरजनपदीय 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी को पुलिस ने पकड़ लिया है। मुठभेड़ में गोली लगने से ये बदमाश घायल हुआ है।

इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि वह पुलिस टीम के साथ गश्त पर थे। मुखबिर की सूचना पर 25 हजार रुपये के इनामी अपराधी ग्राम हाशिम टांडा थाना भीरा निवासी युसूफ बंजारा को कठिना नदी पुल के पास से पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया। मुठभेड़ के दौरान यूसुफ ने पुलिस पर फायरिग कर दी। जवाबी फायरिग में एक गोली यूसुफ के पैर में लग गई और वह वहीं घायल होकर गिर गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि उक्त आरोपित यूसुफ एक फरवरी 2021 से वांछित था। उससे तमंचा, तीन कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि यूसुफ का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। आरोपित के विरुद्ध खीरी के जिले के विभिन्न थानों समेत पड़ोसी जिला पीलीभीत में चोरी, वाहन चोरी, नकबजनी, लूट, डकैती व गैंगस्टर सहित एक दर्जन से अधिक केस दर्ज हैं। आरोपित के विरुद्ध जानलेवा हमले व आ‌र्म्स एक्ट का केस दर्ज कर लिया है।

गोलागोकर्णनाथ: थाना क्षेत्र के ग्राम भैठिया प्रधान विकास सोनी ने पुलिस को सूचना दी कि राधेश्याम निवासी ग्राम भैठिया को विपक्षी लाल बिहारी निवासी ग्राम भैठिया ने असलहे के साथ अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दी। जिसपर पुलिस ने मौके से तमंचा बरामद कर राधेश्याम की तहरीर पर विपक्षी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिकार के प्रयास में आधा दर्जन को जेल भेजा

ममरी: महेशपुर के दक्षिण कठिना नदी के किनारे जंगली सुअर के शिकार के लिए लकड़ी पर खाबड़ लगाने में थाना हैदराबाद के ग्राम जमुनहा निवासी गंगाप्रसाद, गौरव कुमार, सुधीर कुमार, विपिन, मैलानी के बांकेगंज निवासी पुत्तुलाल, मोहम्मदी के ग्राम कोड़रा निवासी ओमवीर को रेंजर मोहम्मद मोबीन आरिफ की टीम एवं एसटीपीएफ के जवानों ने गिरफ्तार किया है। वन दारोगा जगदीश वर्मा ने बताया कि पकड़े गए आरोपितों का चालान वन्यजीव संरक्षण अधिनियम की धाराओं में न्यायालय भेजा गया है।

chat bot
आपका साथी