बेकाबू हुआ कोरोना, एक की मौत, 411 मिले संक्रमित

कोरोना का संक्रमण खीरी जिले को पूरी तरह अपनी गिरफ्त में लेता जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 10:11 PM (IST)
बेकाबू हुआ कोरोना, एक की मौत, 411 मिले संक्रमित
बेकाबू हुआ कोरोना, एक की मौत, 411 मिले संक्रमित

लखीमपुर: कोरोना का संक्रमण खीरी जिले को पूरी तरह अपनी गिरफ्त में लेता जा रहा है। आए दिन मरीजों का आंकड़ा बढ़ने से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटे में 411 संक्रमित मिले हैं। सबसे ज्यादा कोरोना के 171 केस सदर तहसील में मिले हैं। वहीं 45 वर्षीय एक संक्रमित की इलाज के दौरान लखनऊ में मौत हो गई।

शहर के मुहल्ला राजगढ़ में नौ, काशीनगर, अर्जुनपुरवा व मेला मैदान में चार-चार, हाथीपुर कोठार में पांच, पंजाबी कॉलोनी में 14, ऑफीसर्स कॉलोनी में आठ, सिकटिहा में सात, महराजनगर, शिव कॉलोनी में चार-चार, बहादुर नगर में छह, जयदेव नगर में सात, तहसील पलिया में 11 संक्रमित मिले हैं। तहसील मितौली में 12 मरीज संक्रमित पाए गए हैं। इनमें सबसे ज्यादा नवोदय विद्यालय में सात मरीजों की पहचान हुई है। धौरहरा के कुल 10 मरीजों में रमियाबेहड़ व ईसानगर में तीन-तीन, गोला के कुल 43 केसों में मुन्नूगंज के सात, कुमारन टोला के पांच मरीजों की पहचान हुई है। निघासन के 11 केस सबसे ज्यादा छह मरीज कस्बे में पाए गए हैं। मोहम्मदी में 10 मरीज मिले हैं। वहीं 143 केसों को ट्रेस किया जा रहा है। लगातार कोरोना फैलने से जिले में 1662 एक्टिव केस हो गए हैं। इनमें 108 लोगों की मौत हो चुकी है।

12 संक्रमित मिलने से बढ़ी दहशत कोरोना संक्रमितों की संख्या तहसील क्षेत्र में लगातार बढ़ती जा रही है। शनिवार को एक बार फिर से 12 पॉजीटिव केस इलाके में मिले हैं। जिनको स्वास्थ्य विभाग ट्रेस कर रहा है। लगातार मिल रहे संक्रमितों

के कारण इनकी संख्या में भी इजाफा हो रहा है।

पलिया क्षेत्र में कई दिनों से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शारीरिक दूरी का पालन न करने व मास्क न लगाने से कोरोना के

मरीज बढ़ रहे हैं। शनिवार को जारी हुई रिपोर्ट में पलिया में 12 पॉजीटिव केस मिले हैं। जिनको स्वास्थ्य विभाग ट्रेस कर रहा है। लगातार मिल रहे कोविड-19 के मरीजों की संख्या पलिया में अब 42 हो गई है। एक साथ इतने मरीजों के होने से शहर में निकलना भी खतरनाक हो गया है। लोगों में दहशत भी बढ़ रही है पर कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अभी भी मास्क का प्रयोग नहीं कर रहे हैं।

chat bot
आपका साथी