बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड व मोबाइल सेवा बदहाल

संवादसूत्र, मोहम्मदी (लखीमपुर) : प्रतिस्पर्धा के इस दौर में जहां निजी कंपनियां उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं दे रही हैं। वहीं बीएसएनएल का खराब नेटवर्क उपभोक्ताओं के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। सोमवार से हल्की बूंदाबांदीए तेज हवाओं से मोबाइल से लगातार दूसरे दिन भी नेटवर्क गायब है। मौसम खराब होने पर नेटवर्क भी पूरी तरह ध्वस्त हो जाता है, जिससे उपभोक्ताओं को दूसरे नेटवर्क से काम चलाना पडता है। आज सुबह से ही बीएसएनएल का नेटवर्क गायब है, लोग चाहकर भी बात नहीं कर पा रहे हैं। नेटवर्क ध्वस्त होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, चाहें बीएसएनएल की ब्राडबैंड सेवा हो या मोबाइल नेटवर्किंग दोनों का हाल बेहाल है। वहीं बैकों, डाकघर, रजिस्ट्री ऑफिस व तहसील सहित अन्य कार्यालयों के कामकाज भी खराब नेटवर्क के कारण ठप है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 10:35 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 10:35 PM (IST)
बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड व मोबाइल सेवा बदहाल
बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड व मोबाइल सेवा बदहाल

लखीमपुर : प्रतिस्पर्धा के इस दौर में जहां निजी कंपनियां उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाएं दे रही हैं। वहीं बीएसएनएल का खराब नेटवर्क उपभोक्ताओं के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। सोमवार से हल्की बूंदाबांदी, तेज हवाओं से मोबाइल से लगातार दूसरे दिन भी नेटवर्क गायब है।

मौसम खराब होने पर नेटवर्क भी पूरी तरह ध्वस्त हो जाता है, जिससे उपभोक्ताओं को दूसरे नेटवर्क से काम चलाना पड़ता है। आज सुबह से ही बीएसएनएल का नेटवर्क गायब है, लोग चाहकर भी बात नहीं कर पा रहे हैं। नेटवर्क ध्वस्त होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, चाहें बीएसएनएल की ब्रॉडबैंड सेवा हो या मोबाइल नेटवर्किंग दोनों का हाल बेहाल है। वहीं बैंकों, डाकघर, रजिस्ट्री ऑफिस व तहसील सहित अन्य कार्यालयों के कामकाज भी खराब नेटवर्क के कारण ठप है।

chat bot
आपका साथी