रंजिश में युवकों की पिटाई, विरोध में सड़क जाम

कुशीनगर पटहेरवा थाने के बनकटा बाजार में दशहरा मेले के दौरान हुआ विवाद थमता नजर नह

By JagranEdited By: Publish:Wed, 20 Oct 2021 12:26 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:26 AM (IST)
रंजिश में युवकों की पिटाई, विरोध में सड़क जाम
रंजिश में युवकों की पिटाई, विरोध में सड़क जाम

कुशीनगर : पटहेरवा थाने के बनकटा बाजार में दशहरा मेले के दौरान हुआ विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है। मंगलवार को बाजार निवासी दो युवकों की गांव कोइलसवा में पिटाई के बाद मामला एक बार फिर तूल पकड़ लिया। नाराज दुकानदारों ने बनकटा-कटेया मार्ग जाम कर दिया। सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दे सड़क जाम समाप्त कराया।

बताया जा रहा कि दशहरा के अवसर पर बीते गुरुवार को बनकटा बाजार में मेला लगा था। बगल के गांव कोईलसवा के कुछ युवक विवाद कर मेले में व्यवधान खड़ा करने का प्रयास करने लगे। जानकारी पर बाजार के दुकानदारों ने जब युवकों को मना किया तो कहासुनी होने लगी। जानकारी पर पुलिस आ गई। हालांकि इससे पहले विवाद पर उतारु युवक फरार हो गए। इसे लेकर दोनों गांवों के बीच रंजिश चल रही थी। आज दोपहर में बनकटा बाजार निवासी 21 वर्षीय अर्जुन मद्धेशिया अपने दोस्त के साथ ट्रैक्टर से फाजिलनगर जा रहा था। गांव कोईलसवा के समीप पहुंचा कि गांव के युवकों ने ट्रैक्टर रोक दोनों की पिटाई कर दी। किसी तरह से जान बचाकर दोनों भागे। दोनों ने बाजार में पहुंच इसकी जानकारी दी। युवकों की पिटाई की खबर मिलते ही बाजार के लोग आक्रोशित हो गए। दुकानदारों ने बनकटा-कटेया मार्ग को जाम कर दिया। एसएसआइ रामसहाय चौहान ने गिरफ्तारी का आश्वासन दे मामले को शांत कराया। लगभग दो घंटे तक सड़क जाम रहा।

भाइयों में मारपीट, एक घायल

जटहां बाजार थाना क्षेत्र के चिरगोड़ा गांव निवासी महाजन गुप्ता व फौजदार गुप्ता सगे भाई हैं। सोमवार की रात भूमि बंधक रखने के विवाद को लेकर दोनों भाइयों में मारपीट हुई। चोट लगने से फौजदार गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र विशुनपुरा ले गए। वहां उनका इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी