कुशीनगर में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

कुशीनगर के हाटा कोतवाली क्षेत्र में हुई घटना में युवक की दिन में घरवालों से हुई थी कहासुनी तौलिये के सहारे छत की कुंडी से युवक ने लगाई फांसी मामले की जांच कर रही पुलिस।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:25 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:25 AM (IST)
कुशीनगर में युवक ने फांसी लगाकर दी जान
कुशीनगर में युवक ने फांसी लगाकर दी जान

कुशीनगर : हाटा कोतवाली के बड़हरा गांव में शुक्रवार देर शाम को युवक ने छत की कुंडी से फांसी लगाकर जान दे दी। गांव के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुट गई। घर के लोगों से कहासुनी होने के बाद युवक के नाराज होने की बात कही जा रही है।

बताया जा रहा कि 21 वर्षीय आरिफ की दोपहर में किसी बात को लेकर मां व बहन से कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर आरिफ गांव में ही दोस्त के घर चला गया। शाम को जब लौटा तो बिना किसी से बात किए अपने कमरे में गया। थोड़ी देर बाद घर के लोग कमरे का दरवाजा अंदर से बंद देख जब आवाज दिए तो कोई जवाब नहीं मिला। लोगों ने जब खिड़की से देखा तो छत की कुंडी से तौलिये के सहारे आरिफ को लटका देखा। स्वजन व गांव के लोग फाटक तोड़कर अंदर गए, तत्काल नीचे उतारकर डाक्टर के पास ले जाने की तैयारी में थे कि उसने दम तोड़ दिया। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाल राजेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिक ²ष्टया मामला आत्महत्या का लग रहा। पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

हवन के दौरान मारपीट, 30 के खिलाफ मुकदमा

पटहेरवा क्षेत्र के मटहिनिया गांव में गुरुवार की शाम दो पक्षों में दुर्गा पंडाल में हवन के दौरान हुई मारपीट के मामले में पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम दोनों पक्षों से 30 व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट, लूट व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है।

गांव के दुर्गा पंडाल में हवन के दौरान पुरानी रंजिश के चलते दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हुई थी। दोनों पक्ष से आठ लोग घायल हुए थे। पुलिस ने राकेश द्विवेदी की तहरीर पर 19 व्यक्तियों के खिलाफ तथा राजू की तहरीर पर राकेश समेत 11 के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना को लेकर दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी