संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, शव लेकर स्वजन गायब

कुशीनगर के खड्डा थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के नौका टोला में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई मौत के बाद परिवार के पुरुष सदस्य शव लेकर गायब हो गए मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर लौट आई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 11:40 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 11:40 PM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, शव लेकर स्वजन गायब
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, शव लेकर स्वजन गायब

कुशीनगर : खड्डा थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव के नौका टोला में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घर के पुरुष सदस्य शव सहित गायब हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है।

एसआइ पीके सिंह ने बताया कि नौका टोला के 35 वर्षीय राजेश पटेल की गुरुवार को संदिग्ध परिस्थिति में मौत की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही मैं मृतक के घर गया था। घर पर केवल दो महिलाएं मौजूद थीं। शव के बारे में वह पुलिस को कोई जानकारी नहीं दे पाईं। युवक की मौत को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है। राजेश की पत्नी बच्चों समेत कुछ दिनों से मायके में हैं। प्रभारी निरीक्षक आरके यादव का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

बुजुर्ग का शव मिला, जांच में जुटी पुलिस

तुर्कपट्टी थाना के पीपरा रज्जब गांव के सरेह में बुधवार देर रात बुजुर्ग का शव मिला। गुरुवार को शव की शिनाख्त कुशीनगर नगरपालिका के वार्ड रामजानकी नगर के 70 वर्षीय स्वामीनाथ प्रसाद के रूप में हुई।

क्षेत्र के पटखौली मार्ग पर अमित जायसवाल के घर के समीप सड़क किनारे बुजुर्ग व्यक्ति का शव पड़ा मिला। शरीर पर आसमानी रंग की शर्ट व काले रंग का लोवर, हाथ की उंगलियों में दो अंगूठी, गले में रुद्राक्ष की माला थी। शव की शिनाख्त कराने के प्रयास में पुलिस जुटी थी कि इसी बीच मधुरिया पुलिस चौकी पर पहुंचे मृतक के दामाद नर्वदेश्वर प्रसाद ने फोटो देख कर पहचान की। बताया कि उनके ससुर दोपहर में घर से निकले थे। उनका पटखौली गांव में रिश्ता है। प्रभारी निरीक्षक आंनद कुमार गुप्त ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण का पता चल पाएगा।

chat bot
आपका साथी