दुर्घटना में युवक की मौत, एक गंभीर

जासं पकवाइनार कुशीनगर कसया थाना क्षेत्र के पकवाइनार चौराहे के समीप फोरलेन पर सोमवार

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:12 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:12 PM (IST)
दुर्घटना में युवक की मौत, एक गंभीर
दुर्घटना में युवक की मौत, एक गंभीर

जासं, पकवाइनार, कुशीनगर: कसया थाना क्षेत्र के पकवाइनार चौराहे के समीप फोरलेन पर सोमवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों की मदद से घायल युवक को सीएचसी कसया ले जाया गया, वहां प्राथमिक उपचार बाद डाक्टर ने युवक को मेडिकल कालेज, गोरखपुर रेफर कर दिया।

प्रमोद शंकर उर्फ बबलू तिवारी सोंदा व अरविद यादव निवासी सुबीखर, थाना खुखुंदू जिला देवरिया बाइक से कसया की तरफ आ रहे थे। पकवाइनार में पीछे से आए अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में तेज टक्कर मार दी। जिसमें बाइक लगभग 100 मीटर दूर तक घिसटती चली गई। दुर्घटना में बबलू तिवारी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अरविद घायल हो गया। दोनों हेलमेट नहीं पहने थे। प्रभारी निरीक्षक राम अशीष सिंह यादव ने बताया कि मृतक के स्वजन आ गए हैं। घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। एनएचएआई की दिखी संवेदनहीनता

कसया, कुशीनगर: फोरलेन पर सुविधाओं के नाम पर टैक्स वसूलने वाली नेशनल हाईवे अथारिटी आफ इंडिया (एनएचएआइ) सोमवार को पूरी तरह संवेदनहीन दिखी। पकवाइनार में दुर्घटना के बाद जानकारी होने पर पहुंची एनएचएआइ के एंबुलेंस ने मृतक के शव को ले जाने से साफ इंकार कर दिया। प्रभारी निरीक्षक रामअशीष यादव ने कई बार चालक से कहा पर उसने बात अनसुनी कर दी। इसके बाद पुलिस निजी वाहन से शव थाने ले गई।

chat bot
आपका साथी