कुशीनगर में पिकअप की ठोकर से युवक की मौत

कुशीनगर के कप्तानगंज थाने के मथौली बाजार के निकट हुई दुर्घटना में बाइक चालक की जहां अस्पताल में मौत हुई वहीं साथ में रहे चार वर्षीय बेटे को मामूली चोट आई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 12:02 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 12:02 AM (IST)
कुशीनगर में पिकअप की ठोकर से युवक की मौत
कुशीनगर में पिकअप की ठोकर से युवक की मौत

कुशीनगर : कप्तानगंज थाना क्षेत्र के हाटा कप्तानगंज मार्ग पर मथौली बाजार के समीप गुरुवार की रात साढ़े नौ बजे एक युवक की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई।

देवरिया जनपद के गाव सोहसा निवासी 27 वर्षीय अशोक सिंह अपने चार वर्षीय बच्चे के साथ बाइक से हाटा की तरफ जा रहे थे। अचानक अज्ञात वाहन ने पीछे से ठोकर मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मथौली ले गई, जहा चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। बच्चे को मामूली चोट आई है।

तेज रफ्तार बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त

गुरुवार शाम करीब साढ़े छह बजे सेवरही थाना के बंगरा रामबक्स राय गांव के समीप तेज गति अनियंत्रित बोलेरो सड़क से धान के खेत में उतरने के बाद करीब चार फीट ऊंचे टीले पर चढ़ गई।

बोलेरो में सवार धर्मेंद्र मद्धेशिया ने बताया कि वह वाहन किराए पर लेकर गए थ। वापसी के दौरान चालक ने अत्यधिक शराब पी ली तो उसे पैसेंजर सीट पर बैठा कर खुद ड्राइव करने लगे। गाड़ी के नंबर प्लेट पर उत्तर प्रदेश शासन का लोगो लगा है। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

पिकअप की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल

पटहेरिया चौराहे के समीप फोरलेन पर गुरुवार दोपहर एक पिकअप ने कसया से गोपालगंज जा रही बाइक में ठोकर मार दी। बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने सीएचसी फाजिलनगर पहुंचाया, वहां से चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बिहार प्रांत के गोपालगंज जिले के थाना उचका गांव के परसौनी खास गांव निवासी बिट्टू शर्मा व महेंद्र शाह विदेश जाने के लिए कसया स्थित आफिस पर आवश्यक कागजात देकर बाइक से घर लौट रहे थे। पटहेरिया चौराहे पर फोरलेन क्रास रही समउर की ओर से आ रही पिकअप ने ठोकर मार दी। दोनो युवक बाइक सहित काफी दूरी तक घिसटते चले गए। हेलमेट पहने होने के कारण सिर में चोट तो नहीं आई, लेकिन गंभीर रूप से घायल हो गए। बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। पिकअप को ग्रामीणों ने पकड़ लिया।

chat bot
आपका साथी