कुशीनगर में युवक पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

कुशीनगर के पडरौना कोतवाली क्षेत्र के मिश्रौली गांव में दुस्साहसी युवक ने पुरानी रंजिश में गांव के ही युवक पर चाकू से हमला कर दिया युवक को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर किया गया है आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस दबिश दे रही है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 12:12 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 12:12 AM (IST)
कुशीनगर में युवक पर चाकू से हमला, हालत गंभीर
कुशीनगर में युवक पर चाकू से हमला, हालत गंभीर

कुशीनगर : पडरौना कोतवाली क्षेत्र के गांव मिश्रौली में मंगलवार को एक युवक पर गांव के ही युवक ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। स्वजन आनन-फानन जिला अस्पताल ले गए, वहां से डाक्टर मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस आरोपित की तलाश में दबिश दे रही है। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

स्वजन व ग्रामीणों के अनुसार दोपहर एक बजे के लगभग गांव के कुछ लोग खलिहान के समीप पेड़ के नीचे बैठकर बात कर रहे थे। इस बीच गांव का ही एक युवक बाइक से आया। लोग कुछ समझ पाते तबतक उसने 30वर्षीय जमीर अंसारी पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया और फरार हो गया। लोगों ने जमीर के घर सूचना दी। मौके पर पहुंचे स्वजन तत्काल निजी साधन से जमीन को जिला अस्पताल ले गए। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंचे मिश्रौली पुलिस चौकी प्रभारी आहूत कुमार यादव ने मौके का निरीक्षण किया। बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। जल्द ही आरोपित को हिरासत में ले लिया जाएगा।

बस ने बाइक में मारी ठोकर, बाल-बाल बचे दंपती

पटहेरवा थाना क्षेत्र के एनएच के सर्विस लेन पर बाइक में तेजगति मिनी बस ने ठोकर मार दिया, संयोग ठीक रहा कि बाइक पर बैठे दंपती बाल-बाल बच गए। बस में सवार लोग दिल्ली से स्थानीय एक गांव मोगलपुरा जा रहे थे।

पटहेरवा बाजार में पीएनबी बैक के सामने बाइक सवार दंपती अपनी बाइक खड़ी कर सामान खरीदने जा रहे थे इसी बीच पीछे से आ रही बस का चालक सर्विस लेन पर दूसरे साइड में एक बाइक को बचाने के प्रयास में बाइक सवार दंपती को ठोकर मार दिया। जिससे बाइक बस के नीचे गिर गई। बाद में चालक बस लेकर चला गया।

chat bot
आपका साथी