प्रेम प्रसंग में युवक ने खाया जहर मौत

कुशीनगर के विशुनपुरा थाने के एक गांव की युवती से एकतरफा प्यार के चक्कर में युवक ने जहर खा लिया युवती के स्वजन ने पुलिस से शिकायत की थी जबकि मृतक के स्वजन ने पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 11:05 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 11:05 PM (IST)
प्रेम प्रसंग में युवक ने खाया जहर मौत
प्रेम प्रसंग में युवक ने खाया जहर मौत

कुशीनगर : विशुनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक गैरबिरादरी की लड़की से एकतरफा प्यार करता था। लड़की के स्वजन द्वारा थाने पर तहरीर दिए जाने के बाद गुरुवार दोपहर को जहर खा लिया। इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। स्वजन पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगा रहे हैं।

जंगल नौगांवा निवासी 23 वर्षी भोला पुत्र अनवर युवती को बार-बार फोन कर तंग करता था। लड़की ने जब यह बात अपने स्वजन को बताई तो बुधवार को पिता ने थाने पर तहरीर दी। लड़के को जानकारी होने पर उसने जहर खा लिया। स्वजन का कहना है कि पुलिस उत्पीड़न से तंग होकर युवक ने आत्महत्या की है। थानाध्यक्ष राजप्रकाश सिंह का कहना है कि युवक शादीशुदा है। जब प्रकरण की जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो दोनों में झगड़ा हुआ उसके बाद उसने जहर खाया। गुरुवार दोपहर में जब पुलिस उसको थाने लेने गई तो स्वजन ने उसकी तबीयत खराब होने की बात कही थी।

अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत

बुधवार की रात तरयासुजान थाना क्षेत्र के सलेमगढ़ फोरलेन चौराहे पर अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। चौकी प्रभारी धनंजय राय ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई पूरी की। युवक हरे काले रंग का टी-शर्ट, भूरे रंग की जैकेट तथा नीले रंग की जींस पैंट पहना था। पुलिस शव की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

200 ग्रामीणों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के सरपतही बुजुर्ग व सरपतही खुर्द के बीच चर्चित भूमि विवाद के मामले में पुलिस ने गुरुवार की देर शाम 200 लोगों के खिलाफ शांतिभंग का कार्रवाई की है। प्रशासनिक सख्ती के चलते ग्रामीण भयभीत हैं। थानाध्यक्ष गिरजेश उपाध्याय व दरोगा राम नारायण दूबे मयफोर्स के साथ पहुंच गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के सख्त हिदायत देते हुए कहा कि कानून व्यवस्था को हाथ में लेने वालों खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

एडीएम देवी दयाल वर्मा ने गुरुवार को दोनों पक्षों को बुलाकर वार्ता की। स्वामित्व वाले कागजातों का निरीक्षण किया। बीते सोमवार से यह मामला तूल पकड़ा है। जिससे दोनों गांवों में तनाव की स्थिति बनी हुई है। बुधवार को एसडीएम सदर महात्मा सिंह ने भी मौके पर पहुंच पट्टाधारकों व ग्रामीणों के साथ बैठक की थी।

chat bot
आपका साथी