कुशीनगर में मिनी ट्रक की ठोकर से मजदूर की मौत, एक गंभीर

कुशीनगर के कसया से मजदूरी कर मोटर साइकिल से घर जा रहे थे दोनों युवक मेडिकल कालेज गोरखपुर ले जाते समय रास्ते में हुई एक की मौत।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:35 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:35 PM (IST)
कुशीनगर में मिनी ट्रक की ठोकर से मजदूर की मौत, एक गंभीर
कुशीनगर में मिनी ट्रक की ठोकर से मजदूर की मौत, एक गंभीर

कुशीनगर : तुर्कपट्टी थाने के कसया-तुर्कपट्टी मार्ग पर खरदर पुल के समीप सोमवार की देर शाम मिनी ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। उन्हें सीएचसी कसया ले जाया गया। वहां से चिकित्सक ने गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। रास्ते में एक युवक की मौत हो गई।

क्षेत्र के रुदवलिया गांव निवासी 20 वर्षीय पंकज व बरूप कसया में मजदूरी करते थे। देर शाम मोटर साइकिल से दोनों घर जा रहे थे। इस दौरान खरदर पुल के पास मिनी ट्रक चालक ठोकर मारकर फरार हो गया। दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। गोरखपुर मेडिकल कालेज जाते समय रास्ते में पंकज की मौत हो गई। प्रभारी थानाध्यक्ष रामसहाय यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मार्ग दुर्घटना में बाइक चालक की मौत

तुर्कपट्टी थाना के फोरलेन स्थित अमवा तिवारी गांव के पेट्रोल पंप के पास सोमवार की देर रात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

कसया क्षेत्र के बेलवा बटेसरा गांव के मिठाईलाल यादव बाइक से फाजिलनगर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से आए ट्रक ने ठोकर मार दिया, चालक वाहन समेत फरार हो गया। मधुरिया चौकी प्रभारी अवधेश सिंह ने बताया कि ट्रक चालक पर मुकदमा दर्ज कर तलाश की जा रही है।

रिश्तेदारों पर लगाया पीटने का आरोप

बिहार के गोपालगंज जिले के कटेया थाने के गांव खुरहुरिया निवासी गौतम राय ने मंगलवार को अहिरौली बाजार थाने में तहरीर देकर रिश्तेदारों पर मारने-पीटने का आरोप लगाया है।

तहरीर में गौतम राय ने कहा है कि उनकी भतीजी संगम की शादी खोट्ठा गांव निवासी सतीश राय से हुई थी। शादी के कुछ समय बाद सतीश की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। मंगलवार को भतीजी ने फोन कर बुलाया तो उसके घर आया। बातचीत के दौरान सतीश के भाई मनीष से कहासुनी हो गई। इसके बाद उन्होंने मारा-पीटा। 112 नंबर पर इसकी सूचना दी। एसएचओ संजय कुमार सिंह ने कहा कि जांच कर सख्त कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी