मुंबई से घर आ रहे श्रमिक की रास्ते में मौत

वह 20 मई को अपने बड़े भाई बिन्द्रेश व चचेरे भाई गोपाल के साथ मुंबई से सरकारी बस से झांसी आए। इसके बाद झांसी से श्रमिक स्पेशल ट्रेन पकड़ कर घर के लिए चले। स्टेशन से ट्रेन के थोड़ी दूर जाने के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और कुछ देर में मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 08:21 AM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 08:21 AM (IST)
मुंबई से घर आ रहे श्रमिक की रास्ते में मौत
मुंबई से घर आ रहे श्रमिक की रास्ते में मौत

कुशीनगर: मुंबई कमाने गए कप्तानगंज के ग्राम सभा गंगराई टोला गदहिला निवासी रामभवन (36) की घर वापसी के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। प्रशासन ने पंचनामा बनवा कर साथ में मौजूद बड़े भाई को सौंप दिया। जिसका अंतिम संस्कार कर दिया गया।

वह 20 मई को अपने बड़े भाई बिन्द्रेश व चचेरे भाई गोपाल के साथ मुंबई से सरकारी बस से झांसी आए। इसके बाद झांसी से श्रमिक स्पेशल ट्रेन पकड़ कर घर के लिए चले। स्टेशन से ट्रेन के थोड़ी दूर जाने के बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और कुछ देर में मौत हो गई। ट्रेन के गोंडा रेलवे स्टेशन पर पहुंचते ही प्रशासनिक अमले के साथ जीआरपी के जवान मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिए। डॉक्टर ने हार्टअटैक से मरने की बात कही। एंबुलेंस की व्यवस्था की गई, लेकिन चालक ने शव घर तक पहुंचाने से इन्कार कर दिया। जिसके बाद प्रशासन ने रविवार की रात आठ बजे शव का अंतिम संस्कार करवा कर सरकारी बस से बिन्द्रेश व गोपाल को घर भेज दिया। बस से कप्तानगंज पहुंच स्वास्थ्य कर्मियों से बात कर अपने गांव गदहिला के पंचायत भवन में क्वारंटाइन हैं। मृतक की पत्नी सरिता, बच्चे आदर्श और आकाश का रो-रो कर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी