संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कुशीनगर बरवापट्टी थाना क्षेत्र के रामपुर बरहन के टोला लक्ष्मीपुर में शुक्रवार को रबड़ी पत्

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 12:12 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 12:12 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कुशीनगर: बरवापट्टी थाना क्षेत्र के रामपुर बरहन के टोला लक्ष्मीपुर में शुक्रवार को रबड़ी पत्नी जवाहिर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसकी उम्र 40 वर्ष थी। दोपहर में वह दरवाजे पर काम कर रही थी, इसी दौरान अचानक अचेत होकर गिर पड़ी। स्वजन चिकित्सक को बुलाकर ले आए। परीक्षण के पश्चात उन्होंने मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने गांव पहुंच पूछताछ की। मृतका की पुत्री ने पुलिस को दोपहर में पड़ोस के एक युवक से विवाद होने की बात बताई। शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष सुरेश चंद राव ने बताया कि महिला बीमार थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

--

बंटवारे के विवाद में मारपीट, एक गंभीर

जासं. खड्डा: थाना क्षेत्र के गांव विशुनपुरा के पूरब टोला में बंटवारे के विवाद को लेकर दो सगे भाइयों में मारपीट हो गई, जिसमें बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणों की मदद से घायल को सीएचसी तुर्कहां ले जाया गया, प्रथामिक उपचार के बाद डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

गांव के विभूति व छट्ठू सगे भाई हैं। दोनों के बीच काफी समय से बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। शाम को इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। मौका देख विभूति ने छट्ठू पर बांस के खंभे से हमला बोल दिया, जिसमें वे घायल हो गए। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

----

नाबालिग गायब, स्वजन ने दी तहरीर

खड्डा: थाना क्षेत्र केगांव में 12 वर्षीय नाबालिग के गायब होने का मामला सामने आया है। पिता ने शुक्रवार को तहरीर देकर इसकी जानकारी दी। पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर नाबालिग की तलाश कर रही है।

----

दो सप्ताह बाद भी युवती का सुराग नहीं

सिगहा: नेबुआ-नौरंगिया क्षेत्र क्षेत्र से गायब युवती का दो सप्ताह बाद भी कोई सुराग नहीं लग सका है। परेशान स्वजन अनहोनी की आंशका से घिरे हुए हैं। स्वजन का आरोप है कि पुलिस की कार्रवाई सिर्फ कागज तक सिमट कर रह गई है। एसएचओ मिथिलेश राय ने बताया कि जांच चल रही है, जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी