कुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कुशीनगर के विशुनपुरा थाने के गौरी श्रीराम के छरही टोला में हुई घटना के मामले में मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप घटना की जांच पड़ताल में जुटी विशुनपुरा पुलिस।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 12:05 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 12:05 AM (IST)
कुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
कुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कुशीनगर : विशुनपुरा थाने के गांव गौरी श्रीराम के टोला छरही में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में ले जांच में जुटी है। मृतका के पिता ने हत्या का आरोप लगाया है। घटना के बाद से ससुराल के लोग घर छोड़ फरार हैं।

गांव के लोगों का कहना है कि सोमवार रात करीब दस बजे तक शमीम के घर के लोग जगे थे। सुबह सेहरी के समय घर में सन्नाटा देख आवाज दी गई तो कोई जवाब नहीं मिला। सुबह होने पर भी घर के सदस्य जब दिखाई नहीं दिए तो पड़ोस के कुछ लोग उनके दरवाजे पर पहुंच गए। दरवाजा खुला था, गांव के लोग जब अंदर गए तो कमरे में बेड पर शबीना का शव देख सभी हैरान रह गए। लोगों ने शबीना के पिता अदालत अंसारी निवासी गोबरहीं थाना बरवापट्टी को सूचना दी। खबर मिलने के थोड़े ही समय बाद वह बेटी की ससुराल पहुंच गए। हत्या का आरोप लगाते हुए उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का निरीक्षण कर शव को कब्जे में ले लिया। अदालत ने पुलिस को बताया कि तीन वर्ष पूर्व ही बेटी की शादी की थी। पति रोजगार के सिलसिले में गाजियाबाद रहता है। दोनों का दो साल का एक बेटा है। घर पर सास, ससुर तथा ननद व देवर थे। पति के न रहने पर सभी शबीना का उत्पीड़न करते थे। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा।

मार्ग दुर्घटना में स्कूटी सवार बहू की मौत, ससुर घायल

पटहेरवा थाने के बड़हरा चौराहा के समीप मंगलवार की दोपहर मार्ग दुर्घटना में स्कूटी चालक बहू की मौत हो गई, पीछे बैठे ससुर गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा।

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के सोहंग गांव की गुड़िया सिंह अपने ससुर त्रिवेणी सिंह को स्कूटी पर बैठाकर बघौच घाट की तरफ जा रही थीं। चौराहे पर पहुंची ही थीं कि पीछे से आए केला लदे ट्रक ने स्कूटी में ठोकर मार दी। गुड़िया सिंह ट्रक के नीचे आ गईं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद लोग मौके पर पहुंचे तब तक ट्रक छोड़ कर चालक फरार हो गया। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि ट्रक नंबर के सहारे मालिक का पता कराया जा रहा है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी