करंट की चपेट में आने से महिला की मौत

कुशीनगर के नेबुआ-नौरंगिया थाने के जंगल जगदीशपुर गांव में करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई महिला पानी का मोटर चलाने के लिए प्लग लगा रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:07 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:07 PM (IST)
करंट की चपेट में आने से महिला की मौत
करंट की चपेट में आने से महिला की मौत

कुशीनगर : नेबुआ-नौरंगिया थाने के गांव जंगल जगदीशपुर में करंट की चपेट में आने से शनिवार को महिला की मौत हो गई। गांव के प्रेम गुप्ता की 32 वर्षीय पत्नी मुन्नी भोर में चार बजे टंकी में पानी भरने के लिए मोटर चलाने गईं। प्लग लगाते समय तार उनके हाथ में सट गया और करंट की चपेट में आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। तेज आवाज सुनकर घर के लोग पहुंचे। मृतका के चार छोटे बच्चे हैं।

दबंगों ने जबरन काट लिया का सागौन का पेड़

कुबेरस्थान थाना क्षेत्र के सिगहा गांव के रामेश्वर सिंह की पत्नी संध्या देवी ने थाने में तहरीर देकर शिकायत की है कि गांव के दबंग काश्तकारी भूमि में जबरदस्ती रास्ता निकालना चाह रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार दोपहर मेरी भूमि में रहे सागौन के आठ पेड़ों को काट दिया। मना करने पर झगड़ा करने पर उतारू हो गए। मेरे खिलाफ फर्जी तरीके से दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी दे रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांचकर आवश्यक कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

धारदार हथियार के वार से गोवंश घायल

नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग के पिपरावर सिवान मोड़ के समीप एक खेत में एक गोवंश घायलावस्था में पड़ा है। उसकी पीठ पर धारदार हथियार से वार किया गया है। उसके एक पैर में भी चोट है। ग्रामीणों ने बताया कि वह एक सप्ताह से इधर-उधर घूम रहा था। पशु चिकित्सालय कोटवा के फार्मासिस्ट एएन मिश्र ने बताया कि कर्मचारी को भेजकर घायल बछड़े का इलाज कराया जाएगा।

युवकों पर मारने-पीटने का आरोप

खड्डा थाना क्षेत्र के गांव सिसवा मनिराज की उर्मिला देवी ने शनिवार को थाने में तहरीर सौंप कुछ युवकों पर मारने-पीटने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि नौ जून की रात में मेरा पुत्र रामभजन एकड़गी गांव में बरात में गया था। सोते समय उस गांव के तीन युवक उसका मोबाइल मांगने लगे। मना करने पर उन्होंने मारपीटा, तुर्कहां सीएचसी के चिकित्सक उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिए हैं। एसआइ पीके सिंह ने कहा कि तहरीर मिली है, मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी