ेकुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कुशीनगर के हाटा कोतवाली के परसौनी गांव का मामला महिला का पति रोजगार के सिलसिले में रहता है बाहर स्वजन ने गिरने से सिर में चोट लगने को बताया मौत का कारण मृतका के भाई पुलिस को दी हत्या की तहरीर।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 12:18 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 12:18 AM (IST)
ेकुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत
ेकुशीनगर में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत

कुशीनगर : हाटा कोतवाली के गांव परसौनी में सोमवार देर रात एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। चौकीदार की सूचना पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। विवाहिता के भाई ने हत्या का आरोप लगाया है।

रामदयाल गुप्ता रोजगार के सिलसिले में बाहर रहते हैं। घर पर 27 वर्षीय पत्नी ज्योति, दो बच्चे तथा सास थीं। स्वजन के अनुसार रात करीब आठ बजे वह कमरे में मृत मिलीं। कुछ ही देर में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। गांव के लोगों ने इसकी सूचना मृतका के मायके दी। रात में ही मृतका का भाई राहुल गुप्ता निवासी वीरपुर थाना खुखुंदू देवरिया पहुंचा। हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर सौंपी। प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश पाठक ने बताया कि स्वजन द्वारा महिला के गिरने तथा सिर में चोट लगने के चलते मौत होने की बात बतायी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा।

आभूषण विक्रेता की बदमाशों ने छीनी बाइक, तहरीर

हाटा-देवरिया मार्ग पर सोमवार रात आठ बजे बाइक सवार बदमाशों ने आभूषण विक्रेता की बाइक, मोबाइल व नकदी छीन ली, देवरिया की तरफ फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है।

देवरिया जिले के महुआडीह थाना क्षेत्र के गांव भूड़ी पाकड़ निवासी दिलीप वर्मा की हाटा नगर में आभूषण की दुकान है। वह रात आठ बजे दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहे थे। देवरिया मार्ग पर लगभग एक किमी आगे पहुंचे थे कि सामने से तीन बाइक पर आए छह युवकों ने उन्हें रुकने का इशारा किया। बाइक रोकते ही बदमाशों ने घेर लिया और उनके पास मौजूद 15 सौ नकदी, मोबइल व बाइक छीन ली, जान से मारने की धमकी देते हुए देवरिया की तरफ फरार हो गए। राहगीरों की मदद से दिलीप हाटा कोतवाली पहुंचे तथा तहरीर दी। कोतवाल जयप्रकाश पाठक ने बताया कि मामला संज्ञान में है। मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की पहचान की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी