ग्रामीणों ने रोका तो सड़क पर बालू गिराकर भाग गया ट्रैक्टर चालक

कुशीनगर के रामकोला थाने के विशनाथपुर घाट से रात में ट्रैक्टर-ट्राली पर अवैध बालू लाद कर आ रहे चालक को ग्रामीणों ने रोक लिया तथा पुलिस और प्रशासन को सूचना दी अधिकारी जब तक मौके पर पहुंचते तबतक चालक भाग निकला।

JagranFri, 17 Sep 2021 12:43 AM (IST)
ग्रामीणों ने रोका तो सड़क पर बालू गिराकर भाग गया ट्रैक्टर चालक

कुशीनगर : रामकोला थाने के खोटही गांव के विश्वनाथपुर घाट से बुधवार की रात ट्राली पर बालू लादकर जा रहे चालक को रामबर भरटोली के लोगों ने रोक लिया। उन्होंने एसडीएम को इसकी सूचना दी। हालांकि राजस्व टीम व पुलिसकर्मियों के पहुंचने से पहले ही सड़क किनारे बालू गिराकर चालक ट्रैक्टर-ट्राली लेकर भाग निकला।

छोटी गंडक के विश्वनाथपुर घाट पर लगातार बालू खनन से गांव के लोग परेशान हैं। रात में बालू लदी ट्राली को रोककर ग्रामीणों ने कार्रवाई के लिए एसडीएम कोमल यादव को सूचना दी। एसडीएम ने मौके पर राजस्व टीम भेजी और पुलिस को भी पहुंचने को कहा। राजस्व टीम पहुंची तो काशी छपरा टोले के समीप सड़क के किनारे बालू गिरा मिला। लेखपाल राहुल दीक्षित, उमेश शाही, चौकी प्रभारी विजयशंकर सिंह, हेड कांस्टेबल राममिलन साहनी, पूर्व प्रधान रामहरख यादव आदि ने मुआयना किया। लेखपाल ने बताया कि विश्वनाथपुर घाट पर बालू निकाल कर रखा गया था, उसे नदी में डलवा दिया गया।

तीन वांछित अभियुक्त गिरफ्तार

कोतवाली हाटा में पंजीकृत मुकदमा में वांछित प्रेम उर्फ रिकू रौनियार निवासी वार्ड नंबर 19 आजाद नगर को चौकी प्रभारी विरेंद्र कुमार यादव ने गुरुवार को सुबह उसके घर से गिरफ्तार किया। जबकि ढाढ़ा बुजुर्ग मोहल्ले में दो दिन पहले विवाहिता प्रियंका की हत्या के आरोपित उसकी सास बलकेसिया व पति दीनदयाल को एसआइ गौरव वर्मा ने पुलिसकर्मियों के साथ गिरफ्तार किया।

बैंकों में चला चेकिग अभियान

गुरुवार को तरयासुजान थाना के सलेमगढ़, लतवाचट्टी व दाहूगंज स्थित बैंकों में बहादुरपुर चौकी प्रभारी धनंजय राय ने चेकिग अभियान चलाया। उन्होंने खाताधारकों सहित कर्मचारियों को सतर्कता से काम करने का निर्देश दिया। बैंक में लगे सीसी कैमरे तथा सायरन की भी जांच किया।

हाईवे के किनारे घर के दरवाजे से बोलेरो चोरी

कसया थाने के वार्ड नंबर सात (मल्लूडीह) से बुधवार की रात हाईवे के किनारे घर के दरवाजे पर खड़ी बोलेरो चोरी हो गई।

वार्डवासी साकिम अंसारी का वार्ड के चकचकिया बाजार सब्जी मंडी के पास हाईवे के किनारे मकान है। वह रात में बोलेरो घर के सामने खड़ा कर सोने चले गए। घर के लोग जब सुबह उठे तो वाहन दरवाजे पर नहीं था। एसएचओ अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर मिली है। जांचकर कार्रवाई की जाएगी।

मधुमक्खी के हमले में अधेड़ घायल

कप्तानगंज थाना के मठिया उर्फ अकटहां गांव के सुभाष साहनी गुरुवार को खेत में फसल देखने गए थे। इस दौरान अचानक मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, वह घायल हो गए। स्वजन सीएचसी मोतीचक ले गए।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.