कुशीनगर में तेंदुए की आशंका से ग्रामीण भयभीत

कुशीनगर नगर पालिका परिषद के वार्ड संख्या तीन में खरदर पुल के समीप घाघी नदी के किनारे मछली मारने गए युवक देंतुए की आशंका में भाग चले वन क्षेत्राधिकारी ने तेंदुए की मौजूदगी से इन्कार करते हुए कहा कि इस क्षेत्र में ऐसी आशंका नहीं है।

JagranSun, 28 Nov 2021 10:58 PM (IST)
कुशीनगर में तेंदुए की आशंका से ग्रामीण भयभीत

कुशीनगर : कसया थाना क्षेत्र के नगरपालिका परिषद कुशीनगर के वार्ड नं. तीन संतगाडगे नगर (नौका टोला डुमरी) खरदर पुल के समीप घाघी नदी में मछली मारने गए युवक रविवार की दोपहर में कंटीली झाड़ियों के बीच बैठे जानवर को देख शोर मचाते हुए भाग निकले। युवकों को आशंका है कि वह तेंदुआ हो सकता है।

कुबेरनाथ थाना क्षेत्र के शिवराजपुर के कुछ युवक मछली पकड़ने नदी तट पर गए थे। युवकों ने कंटीली झाड़ियों के बीच बैठे जानवर को देखा तथा अजीब आवाज सुनी। जिससे डर का वह भाग आए। जानवर तेंदुआ है या कोई अन्य। इसको लेकर लोगों में तरह-तरह की चर्चा है। वन क्षेत्राधिकारी अखिलेश दूबे ने कहा कि इस क्षेत्र में बाघ या तेंदुआ के आने की संभावना नहीं है। क्योंकि यहां का वातावरण उनके लिए उपयुक्त नहीं है।

ग्राहक सेवा केंद्र से 47 हजार नकद व लैपटाप चोरी

तरयासुजान थाना क्षेत्र के जमसड़िया बाजार स्थित बैंक आफ बड़ौदा के ग्राहक सेवा केंद्र से शनिवार की रात रोशनदान के रास्ते घुसे चोर 47 हजार रुपये नकद, लैपटाप व सात मोबाइल चुरा ले गए।

रविवार की सुबह संचालक पप्पू प्रसाद ने केंद्र खोले तो चोरी की जानकारी हुई। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में चोर रोशनदान के रास्ते घुसते देखे जा रहे हैं। मौके पर पहुंचे एसएचओ कपिलदेव चौधरी ने बताया कि जल्द घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

अलग-अलग जगहों से दो बाइक चोरी

पटहेरवा थाना क्षेत्र में अलग-अलग जगहों से शनिवार की रात तिलक समारोहों से दो लोगों की बाइक चोरी हो गई।

विशुनपुरा थाना क्षेत्र के बांसगांव ग्राम सभा के बैरिया टोला निवासी विदेश्वरी बरनवाल पटहेरवा थाना क्षेत्र के तरुवनवां में अनिल बरनवाल के घर तिलक में आए थे। वहां से बाइक चोरी हो गई। पटहेरवा थानाक्षेत्र के गांव पोखरभिडा निवासी रामकिसुन प्रसाद गांव के ही दूसरे टोले पर अपनी बाइक से ओझवलिया में नथुनी गोंड के घर पर तिलक में गए थे उनकी बाइक चोर उठा ले गए। रविवार की सुबह दोनों पीड़ितों ने थाने में तहरीर दी। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

प्राथमिक विद्यालय के रसोई घर में चोरी

तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के विजयपुर दक्षिण पट्टी स्थित प्राथमिक विद्यालय के रसोई घर का ताला तोड़कर चोरों ने गैस सिलिंडर, एक बोरी चावल व बर्तन चुरा लिया। प्रधानाध्यापक विजेंद्र कुमार दुबे ने पुलिस को तहरीर दी है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.