लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल, दर्ज होगा मुकदमा

कुशीनगर में कसया के ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दिया केस दर्ज कराने का आदेश पुराना है वीडियो पूरे मामले की होगी जांच।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 12:38 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 12:38 AM (IST)
लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल, दर्ज होगा मुकदमा
लेखपाल का घूस लेते वीडियो वायरल, दर्ज होगा मुकदमा

कुशीनगर : लेखपाल का घूस लेते वीडियो गुरुवार को वायरल होने के बाद ज्वाइंट मजिस्ट्रेट पूर्ण बोरा ने उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए मुकदमा दर्ज कराने का आदेश दिया है। वीडियो कुछ दिन पुराना है, क्योंकि इसमें लेखपाल एवं अन्य व्यक्ति गरम कपड़ा पहने हुए दिख रहे हैं।

नूरूल बशर कसया तहसील के पुरैनी गांव में लेखपाल पद पर तैनात हैं। कुछ दिन पूर्व उन्होंने किसी कार्य के लिए घूस लिया था। संबंधित व्यक्ति ने लेखपाल को रुपये देने के पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया। यह वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ तो ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने भ्रष्टाचार के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत कार्रवाई की। एसडीएम ने बताया कि संबंधित लेखपाल को निलंबित किया जा चुका है। एफआइआर दर्ज कराने के लिए भी आदेश कर दिया गया है। इसकी जांच कराई जा रही है। वीडियो भले ही पुराना हो, लेकिन प्रकरण गंभीर है। ऐसा करने वाले किसी भी कर्मचारी को बख्शा नहीं जाएगा।

ताला तोड़कर दुकान से नकदी व सामान चोरी

खड्डा थाना क्षेत्र के जखनिया चौराहा पर बुधवार की रात किराना की दुकान के शटर का ताला तोड़कर चोर ने नकदी व सामान चुरा लिए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

खड्डा कस्बा के वार्ड नंबर सात निवासी मुकेश ओझा की जखनिया चौराहा के समीप किराना की दुकान है। गुरुवार की सुबह वह दुकान खोलने पहुंचे तो शटर का ताला टूटा देखा। दुकान में से रिफाइंड तेल के गत्ते, सरसो के तेल के डिब्बे, अरहर दाल की बोरियों समेत 40 हजार का सामान और कैश बाक्स से 30 हजार रुपये चोरी हुए थे। एसआइ पीके सिंह ने बताया कि शीघ्र ही चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी