ट्रक से अज्ञात चोरों ने चुरा लिया 150 टीन तेल

जागरण संवाददाता पटहेरवा नेपाल से पंजाब (अंबाला) जा रहे ट्रक का टायर फट जाने के कार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:44 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:44 PM (IST)
ट्रक से अज्ञात चोरों ने चुरा लिया 150 टीन तेल
ट्रक से अज्ञात चोरों ने चुरा लिया 150 टीन तेल

जागरण संवाददाता, पटहेरवा : नेपाल से पंजाब (अंबाला) जा रहे ट्रक का टायर फट जाने के कारण पटहेरवा थाना क्षेत्र के हाइवे पर स्थित डूमरभार गांव के सामने एक पेट्रोल पंप के पास खड़ी कर दी। गुरुवार की रात अज्ञात चोर उक्त ट्रक का तिरपाल काट कर करीब 150 टीना रिफाइन तेल चुरा ले गए। जिसकी कीमत करीब तीन लाख रुपये बताई जा रही है। पीड़ित ड्राइवर ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

पटहेरवा थाना क्षेत्र के गांव पंचरुखिया के टोला पकड़ी निवासी भीम यादव ने थानाध्यक्ष पटहेरवा को दिए तहरीर में बताया है कि ट्रक में नेपाल से रिफाइन तेल लेकर अंबाला जा रहा था। पेट्रोल पंप के पास ट्रक टायर फट गया। नया टायर की व्यवस्था में ट्रक पर अपने दो लड़कों को पहरेदारी लगा कर पैसे का व्यवस्था करने घर चला गया। रात तेज बारिश के चलते दो लड़के ट्रक के केबिन में सो गए। रात में अज्ञात चोरों ने ट्रक पर बंधी तिरपाल की रस्सी काट कर ट्रक से रिफाइन चुरा ले गए। सुबह जब जगे तो ट्रक तिरपाल कटा देख दंग रह गए। प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि अभी तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलती है तो जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी।

मंदबुद्धि महिला जटहा से बरामद

जासं, तरयासुजान : तिनफेडिया चौकी क्षेत्र के रामपुर बंगरा गांव की मंदबुद्धि महिला लालमती अकारण घर से तीन दिन पहले निकल कर जटहां बाजार पहुंच गई। थाना प्रभारी नंदा प्रसाद उसे थाने ले गए। पूछताछ में उसके द्वारा बताए गए पते पर संपर्क साध स्वजन को बुला महिला कांस्टेबल उपासना शुक्ला, काजल गुप्ता प्रधान रामपुर बंगरा योगेंद्र सिंह की उपस्थिति में सौंप दिया।

--

दो गुमटियों का ताला तोड़कर चोरी

राजापाकड़ : तुर्कपट्टी थाना के राजापाकड़ गांव के धर्मपुर नहर चौराहा पर स्थित सत्तन वर्मा की साइकिल मरम्मत करने व गौरीशंकर गुप्ता के किराना दुकान की गुमटी तोड़कर चोर सामान चुरा ले गए।

chat bot
आपका साथी