वंचित पात्रों को दिलवाया जाएगा का आवास: सांसद

कुशीनगर नेबुआ नौरंगिया ब्लाक सभागार में शुक्रवार को आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि सांसद ि

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 11:40 PM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 11:40 PM (IST)
वंचित पात्रों को दिलवाया जाएगा का आवास: सांसद
वंचित पात्रों को दिलवाया जाएगा का आवास: सांसद

कुशीनगर: नेबुआ नौरंगिया ब्लाक सभागार में शुक्रवार को आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि सांसद विजय कुमार दूबे व विशिष्ठ अतिथि विधायक जटाशंकर त्रिपाठी ने नवनिर्वाचित प्रधान एवं बीडीसी सदस्यों को सम्मानित किया।

सांसद ने कहा कि वंचित पात्रों को प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री आवास योजना का लाभ हर हाल में दिलवाया जाएगा। विधायक ने कहा कि प्रधान व बीडीसी का सम्मान सरकार की प्राथमिकता में है। विकास से ही ग्राम स्वराज्य की परिकल्पना साकार होगी। इसके लिए धन की कमी नहीं होने दी जाएगी। ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि शेषनाथ यादव ने भी संबोधित किया।

प्रधान संघ के ब्लाक अध्यक्ष हेमंत शुक्ल ने सांसद व विधायक को बताया कि अन्य जिलों में मनरेगा में मजदूरों का 14 दिन का और यहां सात दिन का मस्टरोल निकलता है। उन्होंने सुधार कराने का आश्वासन दिया।

अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष बृजेश कुमार मिश्र ने की। भाजपा के जिला महामंत्री विवेकानंद पांडेय, पूर्व चेयरमैन डा. नीलेश मिश्र, प्रधान संघ के जिलाध्यक्ष संतोष तिवारी, जिला सचिव रवींद्र यादव, हियुवा के जिला प्रभारी रामअधार राजभर, हरिगोविद रौनियार आदि ने भी संबोधित किया।

---

सम्मानित किए गए प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्य

रामकोला: कस्बा स्थित ब्लाक सभागार में आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि जिला कोआपरेटीव बैंक के चेयरमैन लल्लन मिश्र ने ग्राम प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों अंगवस्त्र भेंटकर सम्मानित किया। अध्यक्षता भाजपा के मंडल अध्यक्ष अनूप श्रीवास्तव ने की व संचालन राधेश्याम दीक्षित ने किया। आनंद दीक्षित, सुरेंद्र सिंह, गंगा वर्मा, रामसूरत यादव, मनोज भारती, रामदेव कुशवाहा आदि मौजूद रहे।

---

आज सम्मानित होंगे प्रधान व बीडीसी सदस्य

मंसाछापर: विशुनपुरा ब्लाक सभागार में शनिवार को सम्मान समारोह का आयोजन कर नवनिर्वाचित प्रधानों व क्षेत्र पंचायत सदस्यों को सम्मानित किया जाएगा। यह जानकारी ब्लाक प्रमुख विध्यवासिनी श्रीवास्तव ने दी।

chat bot
आपका साथी