अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई, एक की मौत

कुशीनगर के तमकुहीराज तहसील गेट के समीप फोरलेन पर हुआ हादसा बिहार के निवासी बताए जा रहे बाइक सवार पुलिस ने एक घायल व्यक्ति को पहुंचाया अस्पताल।

JagranPublish:Wed, 20 Oct 2021 12:44 AM (IST) Updated:Wed, 20 Oct 2021 12:44 AM (IST)
अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई, एक की मौत
अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकराई, एक की मौत

कुशीनगर : तमकुहीराज: कस्बा स्थित तहसील गेट के समीप फोरलेन पर मंगलवार को शाम साढ़े सात बजे अनियंत्रित बाइक डिवाइडर से टकरा गई, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस घायल को सीएचसी ले गई, वहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

बताया जा रहा 32 वर्षीय संजय कुमार यादव निवासी शहर व थाना तरवारा जिला सिवान बिहार अपने मोहल्ले के ही 28 वर्षीय बुलेट यादव संग बाइक से कसया आए थे। लौटते समय तमकुहीराज कस्बे के तहसील कार्यालय के समीप बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे दोनों बाइक संग घिसटते हुए बीच सड़क पर जा गिरे। सिर में गंभीर चोट आने से संजय की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक संजय चला रहे थे। दोनों हेलमेट नहीं पहने थे। सूचना पर पहुंची पुलिस बुलेट को अस्पताल ले गई। एसएचओ कपिलदेव चौधरी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

सर्पदंश से महिला की मौत

नेबुआ नौरंगिया ब्लाक के मड़ार विदवलिया गांव के मलाहीपट्टी में मंगलवार को सर्पदंश से एक महिला की मौत हो गई। गांव के बबलू पाल की पत्नी पूनम घर की सफाई कर रही थीं। उसी दौरान एक जहरीले सर्प ने उनके हाथ में डंस लिया। जिससे मूर्छित हो गईं। स्वजन उन्हें महराजगंज जनपद के घुघली सीएचसी ले गए। वहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

पोखरे में डूबने से युवक की मौत

तरयासुजान थाना क्षेत्र के तमकुहीराज पुलिस चौकी क्षेत्र के भटवलिया नंबर एक निवासी 32 वर्षीय अमरनाथ मद्धेशिया की सोमवार की रात्रि घर के समीप स्थित पोखरे में डूबने से मौत हो गई। स्वजन मंगलवार को सुबह शव का दाह संस्कार कर दिए।