अधिवक्ता की पत्नी सहित दो महिलाएं ठगी का शिकार

कुशीनगर के कसया के वीरसावरकर नगर में दो बदमाशों ने महिलाओं को आभूषण साफ करने का झांसा देकर चुरा लिए सोने की चेन बाइक सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:39 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:39 PM (IST)
अधिवक्ता की पत्नी सहित दो महिलाएं ठगी का शिकार
अधिवक्ता की पत्नी सहित दो महिलाएं ठगी का शिकार

कुशीनगर : कसया नगर के वीर सावरकर नगर में मंगलवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने अधिवक्ता की पत्नी सहित दो महिलाओं को ठगी का शिकार बनाया। दीवानी न्यायालय के समीप सबयां की टीचर कालोनी में एडवोकेट विजय प्रताप सिंह का आवास है। दिन में लगभग डेढ़ बजे बाइक सवार दो लोग उनके घर पहुंचे और बरामदे में बैठी पत्नी तथा किराएदार दीपिका मणि से अपने को ब्लीचिग पाउडर कंपनी का एजेंट बताते हुए परीक्षण के लिए आभूषण, बर्तन साफ कराने को कहा। दोनों महिलाओं ने गले में पहना लाकेट सहित सोने का चेन उन्हें साफ करने को दिया। जालसाजों ने एक महिला से पानी लाने को कहा। जब वह घर में चलीं गई तो दूसरे को केमिकल देते हुए गरम कर लाने को कहा। जब दोनों महिलाएं वहां से घर में चली गई तो दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए। बाहर निकली महिलाओं ने दोनों को न देख कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ की। प्रभारी थानाध्यक्ष विवेकानंद यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

एक ही रात पांच दुकानों का ताला तोड़कर चोरी

दुदही कस्बे में रेलवे की सड़क के दक्षिण तरफ सोमवार की रात पांच दुकानों का ताला तोड़कर चोर नकदी व सामान चुरा ले गए। दुकानदारों ने पुलिस को तहरीर दी है। स्टेशन बाजार निवासी दिनेश लाठ, कुलदीप कुमार, बलराम मद्धेशिया, सुरेन्द्र मद्धेशिया और मुकेश गुप्ता की दुकानें हैं। चोरों ने सभी दुकान के पीछे का दरवाजे तोड़ कर समान और करीब 50 हजार रुपये नकदी चुरा लिया। प्रभारी थानाध्यक्ष शहनाज हुसेन ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

ट्रैक्टर का पहिया व पार्ट चोरी

खड्डा कस्बा के लोहियानगर वार्ड के निवासी उमेश गुप्ता ने थाने में तहरीर सौंप अपने ही मोहल्ले के एक व्यक्ति पर ट्रैक्टर का पहिया व अन्य पार्ट चोरी करने का आरोप लगाया है। एसएचओ आरके यादव ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच की जा रही है। शीघ्र ही आरोपित पकड़ लिया जाएगा, चोरी गए सामान भी बरामद किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी