चुनाव प्रचार के दौरान दो पक्षों में मारपीट, छह घायल

कुशनगर के तुर्कपट्टी थाने के छहूं गांव में चुनाव प्रचार के दौरान जमकर मारपीट हुई मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 12:40 AM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 12:40 AM (IST)
चुनाव प्रचार के दौरान दो पक्षों में मारपीट, छह घायल
चुनाव प्रचार के दौरान दो पक्षों में मारपीट, छह घायल

कुशीनगर: तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के छहूं में सोमवार को चुनाव प्रचार के दौरान दो पक्षों में हुई मारपीट में दोनों पक्षों से छह लोग घायल हो गए। पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। प्रधान पद के दो उम्मीदवारों के समर्थक गांव अपने-अपने पक्ष में वोट मांग रहे थे। कहासुनी शुरू हुई जो मारपीट में तब्दील हो गई। एक पक्ष के ध्रुव नारायण, अमित व सर्वजीत गोंड तथा दूसरे पक्ष के बासदेव सिंह, विपत गोंड व उनकी पत्नी ज्ञांती देवी बुरी तरह घायल हो गए। एसएचओ आनंद गुप्ता ने बताया कि किसी पक्ष से अभी तहरीर नहीं मिली है। दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

छह गोवंश बरामद, तस्कर फरार

सोमवार को दोपहर 12 बजे तरयासुजान थाना क्षेत्र के हाईवे बाईपास पर टड़वा नैनूपहरू मार्ग के खुदुरा गांव के पास ग्रामीणों ने तीन वाहनों पर लदे छह गोवंश पकड़े। पशुओं को बहादुरपुर चौकी पुलिस को सौंप दिया। यह पशु बिहार ले जाए जा रहे थे। चौकी प्रभारी दीपक कुमार सिंह ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

बीस घंटे बाद टंकी से उतरा युवक

सेवरही थाना क्षेत्र के तिवारी पट्टी गांव में रविवार की शाम सात बजे पानी की टंकी पर चढ़ आत्महत्या की धमकी दे रहा युवक दूसरे दिन बीस घंटे बाद सोमवार को मान मनौव्वल के बाद उतरा।

पड़ोसी गांव रकबा दुलमापट्टी निवासी विश्वभर पुत्र विध्याचल नशे की हालत में टंकी पर चढ़ा गया था। दो दिन से गायब अपने मित्र को मौके पर बुलाने की मांग कर रहा था। लोगों की मानें तो युवक का दिमागी संतुलन भी ठीक नहीं है क्योंकि वह जिसे बुलाने की मांग कर रहा था, वह भी मौके पर पहुंच गया था। एसओ महेन्द्र कुमार चतुर्वेदी युवक को उतारने के लिए लगातार कोशिश में जुटे रहे, लेकिन वह मान नहीं रहा था। काफी प्रयास के बाद पुलिस युवक को यह विश्वास दिलाने में सफल रही कि उसका मित्र सकुशल है, तब वह उतरा। नीचे उतरते ही पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने ले गई।

chat bot
आपका साथी