ट्रक चालक से दु‌र्व्यवहार के मामले में दो सिपाही लाइन हाजिर

कुशीनगर के नेबुआ नौरंगिया ब्लाक के लक्ष्मीपुर गोदाम से अनाज लाद कर ले जाने वाले ट्रक चालकों से दु‌र्व्यवहार के मामले आरोपित सिपाहियों को एसपी ने लाइनहाजिर कर दिया है दोनों सिपाहियों पर वसूली करने का आरोप है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 12:01 AM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 12:01 AM (IST)
ट्रक चालक से दु‌र्व्यवहार के मामले में दो सिपाही लाइन हाजिर
ट्रक चालक से दु‌र्व्यवहार के मामले में दो सिपाही लाइन हाजिर

कुशीनगर : नेबुआ नौरंगिया ब्लाक के लक्ष्मीपुर गोदाम के ट्रक चालक से दु‌र्व्यवहार करने के आरोपित दो पुलिसकर्मियों को पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने लाइन हाजिर कर दिया।

लक्ष्मीपुर गोदाम का ट्रक चालक शुक्रवार की रात अर्जुनहां एफसीआइ गोदाम से सरकारी राशन लेकर आ रहा था। उसी दौरान ट्रक रोककर पुलिसकर्मियों ने चालक से पैसे की मांग की थी। नहीं देने पर मारा पीटा था। इसके विरोध में शनिवार को गोदाम के ट्रक चालकों ने हड़ताल कर प्रदर्शन किया था। पुलिसकर्मियों के दु‌र्व्यवहार का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो गया था। एसडीएम अरविद कुमार ने चालकों को समझाकर शांत किया था। प्रभारी निरीक्षक गिरिजेश उपाध्याय ने पुलिस अधीक्षक को इसकी जानकारी दी तो उन्होंने आरोपित कांस्टेबल सतीश सिंह व कन्हैया यादव को लाइन हाजिर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक ने इसकी पुष्टि की।

किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, हिरासत में आरोपित

खड्डा थाना क्षेत्र के एक गांव में शनिवार की रात दूध लेकर घर जा रही किशोरी को रास्ते में पकड़ कर एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। रविवार को किशोरी की मां ने थाने में तहरीर दी। आरोपित को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

किशोरी का कहना है कि अपने घोट्ठा से दूध लेकर घर आ रही थी, तभी गांव का युवक आया और छेड़छाड़ करने लगा। विरोध जताने पर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा। शोर मचाने पर आसपास रहे लोग पहुंचे तो आरोपित भाग गया। आरोपित का कहना है कि आरोप मनगढ़ंत हैं। किशोरी के स्वजन मुझसे रुपये उधार लिए हैं, मांगने पर गलत आरोप लगा रहे हैं। सालिकपुर चौकी के प्रभारी एसआइ राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी