कबाड़ की दुकान से जब्त किए गए तीन वाहन व पार्टस

कुशीनगर के टेकुआटार बाजार में सेल्स टैक्स आरटीओ व पुलिस की संयुक्त टीम ने की छापेमारी दुकान बंद कर कबाड़ के अन्य दुकानदार हो गए फरार।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 12:18 AM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 12:18 AM (IST)
कबाड़ की दुकान से जब्त किए गए तीन वाहन व पार्टस
कबाड़ की दुकान से जब्त किए गए तीन वाहन व पार्टस

कुशीनगर : रामकोला थाना क्षेत्र के टेकुआटार बाजार में कबाड़ की दो दुकानों पर बुधवार को छापामारी हुई। सेल टैक्स, आरटीओ व पुलिस विभाग की संयुक्त टीम की कार्रवाई देर शाम तक चली। टीम ने तीन वाहनों व स्पेयर पार्टस जब्त किया है।

बाजार में आधा दर्जन से अधिक कबाड़ की दुकानें हैं। इन पर ट्रक से लेकर साइकिल तक खरीदा और काटा जाता है। इन वाहनों के जो पार्टस ठीक होते हैं उन्हें ऊंचे दाम पर बेचा जाता है। बाकी कबाड़ कानपुर सप्लाई कर दिया जाता है। दिन के लगभग 12 बजे पुलिस के साथ कई वाहनों में सवार विभागीय अधिकारी बाजार में पहुंचे। दो दुकानों पर एक साथ छापेमारी की। एक दुकान से जाइलो कार, ट्रक व एक अन्य कार कब्जे में लेकर थाने भेज दिया। दूसरी दुकान से स्पयेर पार्टस कब्जे में लिया गया। कबाड़ के अन्य दुकानदार दुकान बंद कर फरार हो गए। प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह ने बताया कि सेल टैक्स और परिवहन विभाग की संयुक्त टीम जांच पड़ताल कर रही है। कार्रवाई के बारे में कुछ नहीं बताया जा सकता है।

मोबाइल की दुकान से लैपटाप व नकदी चोरी

पटहेरवा थाना के फाजिलनगर कस्बा स्थित मोबाइल की दुकान से मंगलवार की रात चोर लैपटाप, मोबाइल व नकदी चुरा ले गए। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है।

सठियांव निवासी श्रीनिवास सिंह की हास्पिटल रोड पर मोबाइल फोन की दुकान है। वह शाम को दुकान बंद कर घर चले गए। बुधवार की सुबह पड़ोसी दुकानदार ने दुकान का ताला टूटने की सूचना दी तब घटना का पता चला। चौकी प्रभारी आलोक कुमार यादव ने बताया कि बगल की दुकान का सीसी कैमरे का फुटेज खंगाला जा रहा है। जल्द ही चोर पकड़ लिए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी