कुशीनगर में चोरी की तीन बाइक बरामद, चार गिरफ्तार

कुशीनगर की तरयासुजान पुलिस ने बुधवार की शाम को बाइकों को उस समय बरामद किया जब लिफ्टर उन्हें बेचने के लिए बिहार ले जा रहे थे सूचना के आधार पर पुलिस ने वाहनों की जांच हाईवे पर शुरू कर दी थी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 12:33 AM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 12:33 AM (IST)
कुशीनगर में चोरी की तीन बाइक बरामद, चार गिरफ्तार
कुशीनगर में चोरी की तीन बाइक बरामद, चार गिरफ्तार

कुशीनगर : तरयासुजान पुलिस ने बुधवार शाम को चोरी की तीन बाइक बरामद कर चार लिफ्टरों को गिरफ्तार किया। आरोपित चोरी की इन बाइकों को बेचने बिहार जा रहे थे।

गश्त के दौरान प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी को शाम को सूचना मिली कि लिफ्टर चोरी की बाइक के साथ बिहार जा रहे हैं। पुलिस टीम ने सलेमगढ़ कस्बे के समीप फोरलेन पर वाहनों की जांच शुरू कर। तभी तमकुहीराज की तरफ से आए बाइक सवार पुलिस को देख बाइक मोड़कर भागने लगे। पीछा कर पुलिसकर्मियों ने तीन बाइक पर सवार चार लिफ्टरों को हिरासत में ले लिया। सख्ती बरतने पर आरोपितों ने बताया कि बाइकें चोरी की हैं। चारों की पहचान गुलाब हसन निवासी लतवा मुरलीधर थाना तरयासुजान, शोएब अंसारी निवासी कुचया पिपरा थाना पटहेरवा, रावाहिद निवासी गुदरी मोहल्ला तमकुहीराज थाना तरयासुजान व बलजीत गिरी निवासी भेलया चंद्रौटा थाना तुर्कपट्टी के रूप में हुई। एसएचओ ने बताया कि यह गिरोह भीड़भाड़ वाली जगहों से बाइक चोरी की घटना को अंजाम दे बिहार में बेचता था। इनसे मिली जानकारियों के आधार पर जल्द ही गिरोह के नेटवर्क का पर्दाफाश किया जाएगा।

खाना बनाते समय लगी आग, तीन झोपड़ियां राख

बरवापट्टी थाना के ग्राम दशहवा टोला धोविघटवा में बुधवार रात्रि सात बजे गैस सिलेंडर से गैस रिसाव के चलते आग लग गई। तीन रिहायशी झोपड़ियां जलकर राख हो गईं।

गांव निवासिनी निर्मला भोजन बनाने के लिए जैसे ही गैस सिलेंडर चालू किया तो रिसाव होने से आग लग गई। निर्मला बच्चों को लेकर घर से बाहर निकल गईं और शोर मचाना शुरू की। ग्रामीण पहुंचे तब तक गैस सिलेंडर फट गया। तेज धमाका के चलते कि अफरा-तफरी मच गई। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। निर्मला देवी, अनिता व टीमल की रिहायशी झोपड़ियां जलकर खाक हो गईं।

दस लीटर कच्ची शराब के साथ एक गिरफ्तार

तुर्कपट्टी पुलिस ने थानाक्षेत्र के सपही टड़वा गांव में स्थित एक निजी अस्पताल के समीप एक युवक को दस लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ जेपी पाठक ने बताया कि सेवरही थानाक्षेत्र के हतवा धुरिया गांव के गिधवा टोला निवासी पप्पू प्रसाद को अवैध शराब के साथ पकड़ा।

chat bot
आपका साथी