प्रतिमा विसर्जन के दौरान कार की ठोकर से तीन घायल

कुशीनगर के रामकोला थाने के लाला छपरा गांव लक्ष्मीगंज बाजार में शाम को प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक डाक्टर की कार की ठोकर से तीन लोग घायल हो गए भीड़ ने डाक्टर को भी पीट दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 12:15 AM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 12:15 AM (IST)
प्रतिमा विसर्जन के दौरान कार की ठोकर से तीन घायल
प्रतिमा विसर्जन के दौरान कार की ठोकर से तीन घायल

कुशीनगर : रामकोला थाना क्षेत्र के लाला छपरा के लक्ष्मीगंज बाजार में शनिवार की शाम दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक डाक्टर की कार की चपेट में आने से जुलूस में शामिल तीन युवक घायल हो गए। दुर्घटना के बाद नाराज भीड़ ने डाक्टर की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया और उनकी पिटाई की। विवाद न बढ़े इसके लिए लक्ष्मीगंज बाजार में पुलिस तैनात की गई है।

रामकोला थाना क्षेत्र के दिहुलिया मनिया छपरा निवासी डा. आदित्य पांडेय पडरौना स्थित अपने आवास पर जा रहे थे। लक्ष्मीगंज बाजार में दुर्घटना के बाद युवकों ने गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया तथा डाक्टर को पीटकर घायल कर दिए। घायल संतोष, दीपक, जितेंद्र व डा. आदित्य को रामकोला सीएससी लाया गया। वहां से संतोष और दीपक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक डीके सिंह पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंच क्षतिग्रस्त कार को थाने लाए। बाजार में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।

मार्ग दुर्घटनाओं में तीन घायल

खड्डा थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर हुई मार्ग दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए। उनमें से एक की हालत गंभीर होने पर तुर्कहां सीएचसी के चिकित्सक ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

खड्डा-सिसवा मार्ग पर बंजारीपट्टी गांव के समीप शनिवार की शाम चार बजे दो बाइक में टक्कर हो गई। इसमें खड्डा थाने के भैंसहा निवासी रमेश यादव व महराजगंज जिले के सिसवा बाजार के पिटू प्रसाद घायल हो गए। रमेश यादव को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। दूसरी दुर्घटना पनियहवा पुल पर हुई। बगहा बिहार से आ रहे हनुमानगंज थाने के छितौनी कस्बा के टेगरहा मोहल्ला के सुरेंद्र भारती की बाइक अनियंत्रित होकर पुल की रेलिग से टकरा गई। जिससे सुरेंद्र घायल हो गए। सालिकपुर पुलिस चौकी के सिपाही ने उन्हें सीएचसी भिजवाकर इलाज कराया।

chat bot
आपका साथी