दुकान पर खड़ी ट्राली का पहिया खोल ले गए चोर

कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाने के जोकवा बाजार में हुई घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:27 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:27 AM (IST)
दुकान पर खड़ी ट्राली का पहिया खोल ले गए चोर
दुकान पर खड़ी ट्राली का पहिया खोल ले गए चोर

कुशीनगर: तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र के जोकवा बाजार में शनिवार की रात भवन निर्माण सामग्री की दुकान पर खड़ी ट्राली का दोनों पहिया चोर खोल ले गए। चक्का खोलने की गतिविधि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। फुटेज के आधार पर पुलिस चोरों की शिनाख्त में जुटी है।

पुष्पेंद्र राय की जोकवा बाजार में भवन निर्माण सामग्री की दुकान है। रात में उन्होंने अपनी ट्राली दुकान पर ही खड़ी की थी। सीसीटीवी फुटेज में दो व्यक्ति ट्राली का पहिया खोल सड़क पर खड़ी डीसीएम में लाद रहे हैं। इसके पहले 22 अगस्त की रात में इसी दुकान से 160 क्विंटल सरिया चोर उठा ले गए थे। मधुरिया पुलिस चौकी के प्रभारी अवधेश सिंह ने कहा कि शीघ्र ही चोरी की घटना का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

विद्युत स्पर्शाघात से दंपती घायल

खड्डा थाना क्षेत्र के बोधीछपरा में ग्रामीणों व पुलिस में हुई झड़प के बाद शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्राथमिक विद्यालय में पीएसी कैंप कर रही है। वहां विद्युत आपूर्ति के लिए शिवभोले कुशवाहा के घर के पीछे से तार खींचा गया है। रविवार को दोपहर में कपड़ा सुखाने के दौरान पति-पत्नी करंट की चपेट में आने से घायल हो गए। स्वजन उन्हें तुर्कहां सीएचसी में भर्ती कराए हैं, जहां इलाज चल रहा है। लोगों ने बताया कि शिवभोले की पत्नी रीता देवी गीले कपड़े सुखाने के लिए घर के पीछे डालते समय नंगे विद्युत तार के संपर्क में आ गईं। उनके चिल्लाने पर पहुंचे शिवभोले पत्नी को बचाने के प्रयास में चपेट में आ गए। उन्होंने पीएसी के जवानों पर गैर जिम्मेदाराना कार्य के लिए प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी