कुशीनगर में बंद घर से चोरों ने आभूषण व नकदी चुराए

कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र के बिहार बुजुर्ग गांव के एक घर में घुसकर चोर कीमती सामान उठा ले गए घर के लोग गोरखपुर दिल्ली व नोएडा में रहते हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 11:22 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 11:22 PM (IST)
कुशीनगर में बंद घर से चोरों ने आभूषण व नकदी चुराए
कुशीनगर में बंद घर से चोरों ने आभूषण व नकदी चुराए

कुशीनगर: पटहेरवा थाना क्षेत्र के बिहार बुजुर्ग गांव में एक घर में घुसकर चोरों ने 25 हजार नकद व करीब तीस लाख रुपये मूल्य के आभूषण चुरा लिए। गृहस्वामी पंकज लाल श्रीवास्तव गोरखपुर में रहते हैं, उनके दो भाई नोएडा, दिल्ली रहते हैं। घर में ताला बंद रहता है। शनिवार सुबह पंकज गांव पहुंचे चोरी का पता चला। चोर सभी कमरों का ताला तोड़कर संदूक, अटैची, आलमारी आदि से रुपये व आभूषण चुरा ले गए। समउर चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया।

ट्रैक्टर पलटने से पूर्व सभासद की मौत

शनिवार दोपहर बाद करीब एक बजे बरवापट्टी थाना के गांव रामपुर बरहन के टोला नारायनपुर बिद टोली के समीप खड़े ट्रक से साइड लेने के दौरान ट्रैक्टर का स्टेयरिग फेल हो गया। जिससे ट्रैक्टर पुलिया से टकराने के बाद गहरे पानी में पलट गया। चालक सेवरही कस्बा के वार्ड नंबर दो जानकी नगर निवासी व पूर्व सभासद 65 वर्षीय राधा यादव की मौत हो गई।

स्वजन के अनुसार कृषि कार्य करने के बाद नारायनपुर से वापस आ रहे थे। मौके पर पहुंचे स्वजन ने पुलिस को अवगत कराया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। एसओ सुरेश चंद राव ने बताया कि अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

बाइक की ठोकर से व्यक्ति घायल

अहिरौली बाजार थाना क्षेत्र के खोठ्ठा चौराहे पर शनिवार को बाइक की ठोकर से एक व्यक्ति घायल हो गए। बाइक चालक पुलिस हिरासत में है।

खोठ्ठा निवासी 45 वर्षीय सुंदर पासवान पैदल ही गांव के चौराहे पर गए थे। इसी बीच पीछे से आई बाइक ने ठोकर मार दी जिससे वह घायल हो गए। स्वजन तत्काल पिपराइच स्थित सरकारी अस्पताल ले गए। चिकित्सक ने बताया कि गले की हड्डी टूटी है। प्रभारी निरीक्षक संजय सिंह ने बताया कि बाइक चालक हिरासत में है, आगे की कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी