दीवार तोड़ कर सेंट्रल बैंक की शाखा में चोरी, नकदी सुरक्षित

चोरों ने जटहा बाजार थाना क्षेत्र के पड़री पिपरपाती में स्थित बैंक में हुई घटना का एसपी ने किया निरीक्षण स्थानीय पुलिस व स्वाट को शीघ्र पर्दाफाश का दिए निर्देश सीसीटीवी कैमरे का डीबीआर उठा ले गए हैं चोर।

JagranTue, 07 Dec 2021 11:46 PM (IST)
दीवार तोड़ कर सेंट्रल बैंक की शाखा में चोरी, नकदी सुरक्षित

कुशीनगर : जटहाबाजार थाने के गांव पड़री पिपरपाती स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में दीवार तोड़कर सोमवार रात चोरी हुई। चोर सीसीटीवी कैमरे का डीबीआर ले गए हैं। सुबह जब कर्मचारी बैंक पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई।

पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने बैंक का निरीक्षण किया। निरीक्षण में चेस्ट पूरी तरह सुरक्षित पाया गया। एसपी ने घटना के शीघ्र पर्दाफाश करने का निर्देश थाने के साथ ही स्वाट टीम को दिया है। बैंक में पहले भी चोर दो बार चोरी का प्रयास हो चुका है।

बैंक प्रबंधक गुरु प्रसाद मौर्य के अनुसार मंगलवार सुबह साढ़े आठ बजे गार्ड व कर्मचारियों की मौजूदगी में बैंक खुला तो पिछले हिस्से की दीवार टूटी मिली। सीसीटीवी कैमरे का डीबीआर गायब मिला। एसएचओ नंदा प्रसाद ने बताया कि करेंसी चेस्ट को भी तोड़ने का प्रयास चोरों ने किया था।

आग से तीन झोपड़ियां व सामान जले

खड्डा थाना क्षेत्र के रामपुर गोनहा गांव के जंगल टोला में मंगलवार को दोपहर 12 बजे अज्ञात कारणों से लगी आग से मुसई, राजू व भोला मुसहर की झोपड़ियां, गृहस्थी के सामान व अनाज जल गए।

घटना के समय तीनों घरों में कोई मौजूद नहीं था। लोग खेत पर गए थे। ग्रामीणों ने अग्निशमन दल को सूचना दी तो करीब डेढ़ घंटे बाद गाड़ी पहुंची। लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। प्रधान के पति अरविद गुप्ता ने पीड़ित परिवारों को तिरपाल व आर्थिक मदद की। लेखपाल अजीत कुमार ने क्षति का आंकलन कर रिपोर्ट तहसील को भेज दी है।

मार्ग दुर्घटना में युवक घायल

रामकोला थाना क्षेत्र के कप्तानगंज-नौरंगिया मार्ग के हरदी छपरा के समीप मंगलवार शाम को अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक सवार युवक ठगई मौर्य उर्फ करन निवासी खोटही खैरटिया टोला घायल हो गए। ठगई बाइक से हरदीछपरा से लौट रहे थे। उन्हें कप्तानगंज सीएचसी से गोरखपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया।

सरसो की फसल नष्ट करने का आरोप

पडरौना कोतवाली क्षेत्र के कुरमौल सोहनपुर गांव निवासी रामचंद्र प्रसाद शर्मा ने शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है कि उनके आठ कट्ठा सरसो की फसल चार दिसंबर की रात अराजकतत्वों ने टैक्टर से जोतकर नष्ट कर दिया। प्रभारी निरीक्षक निर्भय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

--

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.