कुशीनगर में ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़कर चोरी

कुशीनगर के रामकोला थाने के सिंगहा गांव के चौराहे पर चोरों ने दिया घटना को अंजाम।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 12:21 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 12:21 AM (IST)
कुशीनगर में ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़कर चोरी
कुशीनगर में ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़कर चोरी

कुशीनगर: रामकोला थाना क्षेत्र के सिगहा चौराहे पर शनिवार की रात चोरों ने एक ज्वेलरी की दुकान का शटर तोड़ तिजोरी में रखे जेवर चुरा लिए। सिगहा गांव के पूरबपट्टी के अनिल वर्मा की गांव के चौराहे पर ज्वेलरी की दुकान है।

उन्होंने बताया कि प्रतिदिन की तरह शाम को दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह जब टहलते हुए चौराहे पर पहुंचे तो देखा कि दुकान का शटर एक तरफ से उठा हुआ है। अंदर गए तो सामान बिखरे पड़े थे और तिजोरी भी खुली थी। छानबीन में पता चला कि 90 ग्राम सोना व दो किग्रा चांदी के जेवर चोर उठा ले गए थे। सूचना देने पर पहुंची डायल 112 नंबर पुलिस जांच करने के बाद थाने पर आकर तहरीर देने को कही। 12 मई की रात चौराहे के दक्षिण पेट्रोल पंप के स्टोर रूम का इसी तरह से एक तरफ का शटर को उठाकर चोर छह बैट्री उठा ले गए थे। प्रभारी निरीक्षक केपी सिंह ने कहा कि शीघ्र ही चोरी का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

धारदार हथियार लहराकर मचाया उत्पात, दो घायल

खड्डा कस्बा के शास्त्रीनगर वार्ड में शनिवार की रात एक युवक ने रंजिश में पड़ोसी के दरवाजे पर जमकर उत्पात मचाया। अपशब्दों का प्रयोग करते हुए कभी लाठी- डंडा तो कभी धारादार हथियार लहराने लगा। चपेट में आने से बुजुर्ग समेत दो लोग घायल हो गए।

सूचना मिलने पहुंचे एसआइ रमाशंकर सिंह यादव, कांस्टेबल उमाशंकर यादव व मटरू यादव आरोपित को पकड़ कर थाने ले गए। रविवार को सुबह घायल बुजुर्ग ने तहरीर दी। घायल रामजी राय ने बताया कि पड़ोसी फिरोज अंसारी रात में 10 बजे दरवाजे पर पहुंचकर अपशब्दों का प्रयोग करने लगा। मना करने पर लाठी भांजने लगा, बाद में घर से धारदार हथियार लेकर आया और उसे लहराने लगा। उससे मैं व मेरे परिवार के सदस्य शंभू घायल हो गए। प्रभारी निरीक्षक आरके यादव ने कहा कि तहरीर मिली है, कार्रवाई की जाएगी।

धारदार हथियार से हमला कर किया घायल

सेवरही थानाक्षेत्र के दुमही गांव के चितहीं टोला निवासी व्यक्ति पर गांव के ही चार लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। बुरी तरह से घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल राम एकबाल कुशवाहा ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि रविवार को रास्ते के विवाद में गांव के ही लोगों ने धारदार हथियार से हमला किया। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में ले लिया है।

chat bot
आपका साथी