शिक्षिका को परेशान करने वाले युवक को पुलिस को सौंपा

कुशीनगर के तुर्कपट्टी थाने के एक विद्यालय में तैनात अध्यापिका को गांव का ही युवक परेशान कर रहा था युवक मोबाइल नंबर मांगने के लिए विद्यालय तक पहुंच गया ग्रामीणों को पता लगा तो उन्होंने उसे पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 12:11 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 12:11 AM (IST)
शिक्षिका को परेशान करने वाले युवक को पुलिस को सौंपा
शिक्षिका को परेशान करने वाले युवक को पुलिस को सौंपा

कुशीनगर : तुर्कपट्टी थाना क्षेत्र स्थित एक संविलियन विद्यालय में तैनात शिक्षिका को परेशान करने वाले युवक को सोमवार को पकड़ गांव के लोगों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस युवक को हिरासत में ले थाने ले गई। देर शाम तक शिक्षिका ने तहरीर नहीं दी थी। पुलिस तहरीर के इंतजार में है।

बताया जा रहा कि गैर जनपद निवासी शिक्षिका एक विद्यालय में तैनात हैं। उसी गांव का एक युवक बीते कुछ दिनों से शिक्षिका का पीछा कर रहा था। सोमवार को युवक शिक्षिका के आवास पहुंच गया। शिक्षिका जैसे ही स्कूल जाने के लिए निकलीं उनका मोबाइल नंबर मांगने लगा। शिक्षिका ने विरोध किया तो युवक स्कूल तक पहुंच गया। परेशान होकर शिक्षिका ने इसकी सूचना गांव के कुछ लोगों को दी। यह सुनते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस युवक को हिरासत में ले थाने ले गई। एसएचओ जयप्रकाश पाठक ने कहा कि शिक्षिका ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर का इंतजार किया जा रहा। तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा।

गायब बालक को तीन घंटे में बरामद कर पुलिस ने स्वजन को सौंपा

रामकोला थाने के गांव मांडेय राय निवासी एक तीन वर्षीय बालक सुबह रामकोला कस्बे से भटक कर बलुआ चौराहे पर चला गया। लगभग तीन घंटे में पुलिस ने बालक को सकुशल बरामद कर स्वजन को सुपुर्द कर दिया।

गांव के सुंदरलाल वर्मा पत्नी व बच्चे अखंड प्रताप वर्मा सहित रामकोला कस्बा स्थित एक आभूषण की दुकान पर गए थे। सुबह 11 बजे अखंड अगल की दुकान से बिस्किट खरीदने गया। मगर काफी समय बाद भी वापस नहीं लौटा। सुंदरलाल ने थाने को सूचना दी। पुलिस तत्काल हरकत में आ गई। लगभग तीन घंटे बाद पुलिस टीम कस्बे के ही बलुआ चौराहे पर बालक को रोते हुए बरामद किया। उसके पिता सुंदरलाल वर्मा को सुपुर्द कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी