कुशीनगर में बारिश के चलते पुराने मकान का छज्जा गिरा

कुशीनगर के कसया थाने के अहिरौली राजा गांव में बारिश की वजह से छज्जा गिरने के बाद कुछ देर के लिए अफरा-तफरी कस माहौल रहा मौके की स्थिति देख बदहवास महिला बेहोश हो गई।

JagranFri, 17 Sep 2021 12:55 AM (IST)
कुशीनगर में बारिश के चलते पुराने मकान का छज्जा गिरा

कुशीनगर : कसया थाना के अहिरौली राजा गांव में लगातार बारिश की वजह से पुराने मकान का छज्जा गुरुवार को गिर गया। जिससे कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना से बदहवास एक महिला बेहोश हो गई।

ग्रामवासी साजिद का मकान काफी पुराना है। मकान में लगभग 12 लोग रहते हैं। सुबह सभी अपनी दिनचर्या में व्यस्त थे कि अचानक घर का लगभग 25 फीट भरभरा कर गिर गया। गनीमत रही कि घटना के समय बारिश हो रही थी। कोई बाहर नहीं था। आवाज सुनकर परिवार की बुजुर्ग महिला कमरूनिशा बाहर निकलीं तो बेहोश हो गईं, स्वजन उन्हें होश में लाए। समाचार लिखे जाने तक कोई राजस्व कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा था। एसडीएम प्रमोद तिवारी ने कहा कि घटना की जानकारी मिली है। तत्काल राजस्व टीम मौके पर भेज कर रिपोर्ट मंगा रहा हूं।

बारिश से बदहाल हुआ तुर्कपट्टी का कालेज रोड

तुर्कपट्टी बाजार में कालेज रोड पर लगभग एक किमी. में घुटने भर गड्ढायुक्त पानी लांघ कर बच्चे आते-जाते हैं तो मार्ग पर बने मकान में रहने वाले लगभग 50 परिवार व सौ से अधिक दुकानदार दुर्दशा झेल रहे हैं।

तुर्कपट्टी फाल से लेकर बाजार तक का मार्ग आज भी कच्चा है। सैकड़ों बड़े-बड़े गड्ढे बन गए हैं। लो लैंड एरिया होने के कारण पूरे बाजार का पानी इधर ही आता है। इससे बरसात के दिनों में कठिनाई खड़ी हो जाती है। इंटर कालेज के प्रबंधक राघवेंद्र प्रताप सिंह, डिग्री कालेज के प्रबंधक प्रदीप शंकर पांडेय कुंदन यादव, टुनटुन यादव, गोविद, गोपीचंद आदि का कहना है कि जनप्रतिनिधि, गांव के जिम्मेदार और लोक निर्माण विभाग को दर्जनों बार पत्रक दिया गया , लेकिन कहीं से कोई कार्रवाई नहीं हुई।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.